बेतिया : निगरानी के हत्थे चढ़ा रामनगर का घूसखोर ईओ, पार्षदों ने जबरन भगाया - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Friday, February 12

बेतिया : निगरानी के हत्थे चढ़ा रामनगर का घूसखोर ईओ, पार्षदों ने जबरन भगाया

 

निगरानी के हत्थे चढ़ा रामनगर का घूसखोर ईओ, पार्षदों ने जबरन भगाया

हिंदुस्तान मीडिया/बेतिया/मो.इमरान

बड़ी ख़बर पश्चिम चंपारण जिला के रामनगर से है जहां नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी 20 हजार की राशि बतौर घूस लेते निगरानी के हत्थे चढ़ गए। पटना से आई निगरानी की विशेष टीम ने उन्हें कार्यालय से घूस की राशि लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। ईओ अपने ही विभाग के एक सेवानिवृत्त लिपिक से घूस की रकम लम्बे समय से मांग रहे थे। बताया जा रहा है कि रामनगर नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी जितेन्द्र कुमार सिन्हा 20 हजार रुपया घूस ले रहे थे तभी पटना से आई निगरानी की विशेष टीम ने उन्हें रंगेहाथ कार्यालय से ही दबोच लिया। जिसको लेकर इलाके में चर्चा का बाजार गर्म है।

अपने ही विभाग के सेवानिवृत्त कर्मी से ईओ ले रहे थे घूस 

निगरानी विभाग के डीएसपी सर्वेश कुमार सिंह ने बताया कि कार्यपालक पदाधिकारी जितेन्द्र कुमार सिन्हा ने अपने ही विभाग के सेवानिवृत्त लिपिक से घूस की रकम की मांग की थी। उन्होने बताया कि सेवानिवृत्त लिपिक प्रसिद्ध नाथ तिवारी 2018 से अपने बकाया वेतन एवं  एरियर की मांग कर रहा था। जिसके एवज में ईओ ने नजराना की मांग की थी। इस मामले की शिकायत लिपिक ने विजिलेंस से की थी।

पार्षदों ने विजिलेंस के हाथों से ईओ को छुड़ाकर भगाया

रामनगर नगर पंचायत के ईओ की गिरफ्तारी के बाद मामला उलझ गया और मौके पर पहुंचे नगर पंचायत के पार्षद एकजुट होकर ईओ के समर्थन में आ गए। उसके बाद वहां की तस्वीर ही बदल गई। जानकारी के मुताबिक पार्षदों ने कानून हाथ मे लेते हुए निगरानी टीम के चंगुल से ईओ को पकड़कर भगा दिया और निगरानी के अधिकारी मुंह ताकते रह गए। अब विजिलेंस के अधिकारी कुछ भी बोलने से बचते हुए अग्रेतर कार्रवाई में जुटे हुए हैं।

No comments:

Post a Comment