चंंपारण के स्वाभिमान की रक्षा के लिए अपनी जान की बाजी लगा दुंगी : शालिनी मिश्रा - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Friday, January 29

चंंपारण के स्वाभिमान की रक्षा के लिए अपनी जान की बाजी लगा दुंगी : शालिनी मिश्रा

 

चंंपारण के स्वाभिमान की रक्षा के लिए अपनी जान की बाजी लगा दुंगी : शालिनी मिश्रा

हिंदुस्तान मीडिया/मोतिहारी/मधुरेश

केसरिया सहित चंंपारण की धरती मेरे लिए पूजनीय एवं वंदनीय है। चंंपारण के स्वाभिमान की रक्षा और इसके समुचित विकास के लिए अगर जरूरत पड़ी तो मैं अपनी जान की भी बाजी लगा दुंगी। उक्त बातें केसरिया विधानसभा क्षेत्र की नवनिर्वाचित विधायक शालिनी मिश्रा ने आज कल्याणपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित श्री शालिक हाईस्कूल बाकरपुर के प्रांगण में जदयू कार्यकर्ताओं की ओर से आयोजित अपने अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए कही। कार्यकर्ताओं के उत्साह को देखते हुए उन्होंने कहा कि आज इन्हीं देवदूत कार्यकर्ताओं के मेहनत की बदौलत मैं बिहार विधानसभा तक पहुंची हुं। विधायक शालिनी मिश्रा ने कहा कि उनके पिता पूर्व सांसद स्व.कमला मिश्र मधुकर ने राजनीति में ईमानदारी एवं निष्पक्षता का रास्ता दिखाया था,आज उसी रास्ते पर चलकर मैं सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार के विकास में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करा रही हुं। कल्याणपुर की जनता को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि यहां की जनता को तनिक भी संकोच करने की जरुरत नहीं है। उन्होंने कहा कि आप मुझे समस्या बतलाएं मैं उसके सामाधान के लिए तत्पर रहुंगी। विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार अब देश का नंबर वन राज्य बन गया है। सड़क, शिक्षा, बिजली, स्वास्थ्य और विधि-व्यवस्था के क्षेत्र में लगातार गुणात्मक सुधार हो रहे हैं। अभिनंदन समारोह के सफल आयोजन  के लिए उन्होंने कल्याणपुर प्रखंड जदयू अध्यक्ष मुक्ति नारायण सिंह सहित सभी कार्यकर्ताओं को बधाई भी दी।

तलवार एवं अंगवस्त्र देकर कार्यकर्ताओं ने किया विधायक का अभिनंदन

अभिनंदन समारोह के दौरान पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष मुक्ति नारायण सिंह ने नवनिर्वाचित विधायक का स्वागत तलवार एवं अंगवस्त्र देकर किया। जदयू कार्यकर्ताओं ने विधायक शालिनी मिश्रा को पाग पहनाकर फूल-माला भी दिया। 
इससे पहले नवनिर्वाचित विधायक शालिनी मिश्रा के कल्याणपुर पहुंचने पर जदयू कार्यकर्ताओं ने हाथी-घोड़ा और गाजे-बाजे के साथ विशाल जुलूस भी निकाला। इस दौरान नीतीश कुमार जिंदाबाद और शालिनी मिश्रा जिंदाबाद के नारे से कल्याणपुर बाजार गुंज उठा। अभिनंदन समारोह की अध्यक्षता जिला जदयू के वरीय नेता श्रीकांत सिंह ने की जबकि मंच का संचालन पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष मुक्ति नारायण सिंह ने किया। अभिनंदन समारोह को जदयू अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव हिरालाल महतो, विधानसभा प्रभारी भरत पटेल, समाज सुधार वाहिनी की जिलाध्यक्ष शोभा सिंह, प्रदेश जदयू नेता अनिल यादव, मोहन सिंह, ललन कुंवर, चंदन कुमार सिंह, मो.इश्हाक आजाद एवं ब्रजेश उपाध्याय सहित अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम समाप्ति के उपरांत नवनिर्वाचित विधायक शालिनी मिश्रा की जीत की खुशी में कल्याणपुर प्रखंड जदयू की ओर से कार्यकर्ताओं के लिए प्रीतिभोज का भी आयोजन किया गया।

No comments:

Post a Comment