अभिनंदन समारोह : केसरिया क्षेत्र में नहीं चलेगा भ्रष्टाचार,बोलीं विधायक शालिनी मिश्रा - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Sunday, January 17

अभिनंदन समारोह : केसरिया क्षेत्र में नहीं चलेगा भ्रष्टाचार,बोलीं विधायक शालिनी मिश्रा

केसरिया क्षेत्र में भ्रष्टाचार नहीं चलेगा, अभिनंदन समारोह में बोली विधायक शालिनी मिश्रा

हिंदुस्तान मीडिया/मोतिहारी/बिहार

पूर्वी चंपारण जिले के केसरिया में आज जदयू की ओर से नवनिर्वाचित स्थानीय  विधायक श्रीमति शालिनी मिश्रा का अभिनंदन एक समारोह आयोजित करके किया गया। केसरिया मिडिल स्कूल के प्रांगण में आयोजित अभिनन्दन समारोह को संबोधित करते हुये नवनिर्वाचित विधायक शालिनी मिश्रा ने कहा कि केसरिया विधानसभा क्षेत्र में भ्रष्टाचार एवं भ्रष्टाचारियों के लिए कोई जगह नहीं है। अब यहां भ्रष्टाचार नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि जरुरतमंदों का वाजिब हक सही समय पर उन तक पहुंचे इसके लिए मेरा प्रयास सदैव जारी रहेगा। विधायक ने कहा कि जिस विश्वास के साथ केसरिया की जनता ने मुझे विधायक बनाने का कार्य किया है,उस पर मैं हर हमेशा खरा उतरने का काम करुंगी। इस दौरान शालिनी मिश्रा ने कहा कि अभिनंदन की असली हकदार तो केसरिया की जनता है जिसके बदौलत मैं विधानसभा तक पहुंची हुं।

पूर्व मुखिया स्व.रामबली राम को याद कर नम हो गयी विधायक की आंखें

उन्होंने कहा कि अपने स्वर्गीय पिता पूर्व सांसद कमला मिश्र मधुकर के बताए रास्ते पर चलकर मैं केसरिया के लोगों के मान सम्मान की आजीवन रक्षा करूंगी। श्रीमति मिश्रा ने कहा कि विश्वप्रसिद्ध बौद्ध स्तूप के सर्वागीण विकास के लिये मैंने अपनी ओर से पहल शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द केसरिया में एक स्टेडियम बनाने की स्वीकृति मिल जाएगी। विधायक ने कहा कि मैंने बाल्मीकिनगर से मुजफ्फरपुर तक तिरहुत मुख्य नहर के मार्ग का पक्कीकरण कराने की मांग उठायी है। केसरिया विधानसभा क्षेत्र के चहुमुंखी विकास की प्रतिबद्धता भी उन्होंने दोहरायी। जिला जदयू के तत्कालीन महासचिव व विधानसभा चुनाव में अपने निकट सहयोगी रहे राजपुर पंचायत के पूर्व मुखिया स्वर्गीय रामबली राम को याद करते हुये विधायक ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान उनकी आंखें नम हो गई। 

नगर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष बिशुराज सिंह अपने समर्थकों के साथ जदयू में हुए शामिल

अभिनंदन समारोह के दौरान केसरिया नगर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष बिशुराज सिंह ने सीएम नीतीश कुमार की नीतियों एवं नवनिर्वाचित विधायक शालिनी मिश्रा के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त करते हुए दर्जनों लोगों के साथ जदयू की सदस्यता ग्रहण की। अभिनंदन समारोह की अध्यक्षता जदयू के प्रखंड अध्यक्ष मो.इश्हाक आजाद ने की जबकि मंच का संचालन जिला जदयू के पूर्व उपाध्यक्ष श्रीकांत सिंह ने किया। अभिनंदन समारोह को जदयू के प्रदेश सचिव साकेत सिंह, समाज सुधार वाहिनी की जिलाध्यक्ष शोभा सिंह, कल्याणपुर के विधानसभा प्रभारी भरत पटेल,सुनील भूषण,डॉ.मंतोष सहनी, पैक्स अध्यक्ष संजय किशोर तिवारी, संग्रामपुर प्रखंड जदयू अध्यक्ष श्रीभगवान गिरि, कल्याणपुर प्रखंड जदयू अध्यक्ष मुक्तिनाथ सिंह,विजय पटेल, पूर्व मुखिया मो.अब्दुल बारी, विधानसभा प्रभारी ई.सहमत अली,भाजपा नेता विजय जायसवाल, पुनीत कुमार, सुदामा पटेल, मनोज ठाकुर एवं नीतेश चंद्रवंशी सहित अन्य नेताओं ने संबोधित किया।

No comments:

Post a Comment