चंपारण में गरजे पीएम मोदी, कहा - अब नहीं रहा लालटेन का जमाना - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Sunday, November 1

चंपारण में गरजे पीएम मोदी, कहा - अब नहीं रहा लालटेन का जमाना

अब नहीं रहा लालटेन का जमाना,मोतिहारी में बोले पीएम मोदी
केसरिया में पीएम मोदी की वर्चुअल सभा में उमड़ा जन सैलाब

हिंदुस्तान मीडिया/मोतिहारी/बिहार

पीएम नरेंद्र मोदी ने आज बापू की कर्मभूमि मोतिहारी में एनडीए की एक विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम ने बिहार में सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की। पीएम मोदी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार की सरकार बेहतर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि लालटेन का जमाना अब नहीं रहा। हम तो अब घर-घर तक एलईडी की दुधिया रौशनी पहुंचा रहे हैं। किसी दल या नेता का बगैर नाम लिए पीएम मोदी ने कहा कि बहनों एवं भाईयों जिस भोजन को ग्रहण करने के बाद पेट की गड़बड़ी शुरु हो जाती है और लोग डॉक्टर के यहां दौड़ने लगते हैं। स्वस्थ होने के बाद भी लोग जिस प्रकार उस भोजन से परहेज करते हैं ठीक उसी प्रकार बिहार की जनता परिवारवाद के कुनबे के चक्कर में अब कभी नहीं पड़ना चाहती है। 
मोदी ने बिहार में एनडीए की सरकार बनाने के लिए भाजपा-जदयू-हम-वीआईपी के प्रत्याशियों को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने की अपील की।
केसरिया में पांच स्थानों पर हुआ पीएम की सभा का लाइव प्रसारण, उमड़ा जन सैलाब

पीएम की इस विशाल जनसभा का लाइव प्रसारण एनडीए की ओर से केसरिया विधानसभा क्षेत्र के नारायणपुर स्थित खेल मैदान में किया गया। वर्चुअल सभा में पीएम मोदी के संबोधन से पूर्व एनडीए नेताओं ने सभा को संबोधित किया। नारायणपुर में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केसरिया क्षेत्र की एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी शालिनी मिश्रा ने कहा कि पीएम मोदी एवं सीएम नीतीश कुमार की कार्यशैली एवं हमारी सरकार की ओर से किए जा रहे विकासात्मक कार्यों से प्रभावित जनता ने एक बार फिर नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाने के लिए एनडीए को अपना समर्थन देने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से उनके पिता स्व.पूर्व सांसद कमला मिश्र मधुकर ने चंपारणवासियों की आजीवन सेवा की थी,ठीक उसी तरह वे भी जनता की सेवा करती रहेंगी। शालिनी मिश्रा ने उपस्थित जन समुदाय एवं केसरिया वासियों से एनडीए के पक्ष में तीर छाप पर वोट देने का आग्रह किया। 

मौके पर एनडीए के कई नेता एवं हजारों लोग रहे उपस्थित
नारायणपुर में आयोजित पीएम मोदी के वर्चुअल सभा की अध्यक्षता कल्याणपुर प्रखंड जदयू अध्यक्ष मुक्तिनारायण सिंह ने की जबकि मंच का संचालन नारायणपुर मंडल भाजपा के अध्यक्ष पिंटू पांडेय ने किया। आज की चुनावी सभा को भाजपा नेता परमेश्वर सर्राफ, सरपंच ओमप्रकाश गिरि, शैलेश चंद्रा, सुदिष्ट नारायण सिंह, वयोवृद्ध नेता कमला प्र.मिश्र, मुखिया बख्तियार अली एवं लखिन्द्र मिश्र सहित एनडीए गठबंधन के अन्य नेताओं ने संबोधित किया। इसके अलावें केसरिया विधानसभा क्षेत्र के भवानीपुर बाजार, हुसैनी बाजार, केसरिया मुख्य बाजार एवं सुंदरापुर नयका बाजार पर भी एनडीए प्रत्याशी शालिनी मिश्रा की ओर से वर्चुअल सभा के माध्यम से पीएम मोदी के भाषण का लाइव प्रसारण कराया गया। उपरोक्त सभी स्थानों पर पीएम मोदी को सुनने की लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी। पीएम के संबोधन के दौरान मोदी-मोदी के नारों से वातावरण गूंज उठा।
रिपोर्ट : मधुरेश प्रियदर्शी

No comments:

Post a Comment