केसरिया की बेटी को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाएं : नीतीश कुमार - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Wednesday, October 21

केसरिया की बेटी को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाएं : नीतीश कुमार

चुनावी सभा में बोले नीतीश, केसरिया की बेटी को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाएं

हिंदुस्तान मीडिया/मोतिहारी/बिहार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि हमारी सरकार समाज के सभी वर्गों के विकास के लिए लगातार काम कर रही है। अगर जनता ने पुनः मौका दिया तो हम न्याय के साथ विकास की गाड़ी को तेजी से आगे बढ़ायेंगे। वे आज पूर्वी चंपारण जिले के केसरिया में  एनडीए की स्थानीय प्रत्याशी शालिनी मिश्रा के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि 15 साल पहले हमें बीमार बिहार मिला था। आज हमारी सरकार ने बिहार को संवारने का काम किया है। नीतीश कुमार ने बगैर नाम लिए विपक्षी नेताओं पर जमकर निशान साधा। मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोग मेरा नाम लेकर अपना प्रचार कर रहे हैं। मेरा नाम लेने से उन लोगों को अच्छी प्रसिद्धि मिल रही है। उन्होंने कहा कि मेरे नाम लेने से अगर किसी का प्रचार होता है और लोगों के बीच चर्चा होती है तो उससे मेरे उपर कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है।

मुख्यमंत्री के निशाने पर रहे लालू-राबड़ी 

चुनावी सभा के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि पति-पत्नी की सरकार में बिहार की क्या स्थिति थी वो सभी जानते हैं। उन्होंने कहा कि राजद शासन में अपराधियों का राज था। हत्या, लूट, अपहरण और फिरौती का बोलबाला था। राज्य में सड़कों की हालत खराब थी। अस्पताल में न तो डॉक्टर थे और न दवा। राज्य से व्यवसायियों का भी पलायन हो रहा था। 15 साल में उन लोगों ने कुछ नहीं किया। मुख्यमंत्री श्री कुमार ने कहा कि सेवा का मौका मिलते ही हमने न्याय के साथ विकास काम शुरू किया था।मुख्यमंत्री ने अपने कार्यकाल के दौरान चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं की चर्चा करते कई योजनाओं के बारे में लोगों को बताया। श्री कुमार ने कहा कि अगली बार अगर मौका मिलेगा तो गांव और मोहल्ले को हम सोलर लाइट से भी रौशन करेंगे। मुख्यमंत्री ने केसरिया की बेटी को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने की अपील करते हुए सभा स्थल पर हजारों की संख्या में मौजूद लोगों से पुछकर एनडीए प्रत्याशी शालिनी मिश्रा को विजय श्री का माला भी दिया। मुख्यमंत्री ने मंच से एनडीए प्रत्याशी शालिनी मिश्रा की माता जी डॉ.कामना मिश्रा के निधन पर अपनी ओर से संवेदना भी जताई।

एनडीए के खिलाफ लड़ने वाला लोजपा हमारा दुश्मन नंबर वन : राधामोहन

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व केंद्रीय मंत्री व स्थानीय सांसद राधामोहन सिंह ने कहा कि पीएम मोदी एवं सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में देश और बिहार का चौतरफा विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दिल में केसरिया का विशेष स्थान है। श्री सिंह ने कहा कि गंडक नदी के सत्तरघाट पर बड़े पुल का निर्माण, हाजीपुर-सुगौली नई रेल लाइन का कार्य प्रारंभ, बिजली का विकास, नल-जल योजना, कोरोना संकट में मुफ्त खाद्यान्न, महिला आरक्षण एवं बालिका उत्थान जैसी अनेक योजनाएं  केन्द्र एवं बिहार की एनडीए सरकार की देन है। राधामोहन सिंह ने कहा कि बिहार विधानसभा के चुनाव में भाजपा,जदयू,हम और वीआईपी का मजबूत गठबंधन है। उन्होंने कहा कि लोजपा से हमारा कोई गठबंधन नहीं है। एनडीए के खिलाफ लड़ने वाला लोजपा हमारा दुश्मन नंबर वन है। सांसद श्री सिंह ने लोगों से केसरिया की बेटी शालिनी मिश्रा को हर हाल में जीताने की अपील की।

मैं जीवन भर केसरिया वासियों की सेवा करुंगी : शालिनी

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केसरिया की एनडीए प्रत्याशी शालिनी मिश्रा ने कहा कि मैं अपने पिता स्व.पूर्व सांसद कमला मिश्र मधुकर के बताए रास्ते पर चलकर आजीवन केसरिया वासियों की सेवा करती रहुंगी। उन्होंने कहा कि  पहले पिताजी चले गये और दस दिन पूर्व माताजी भी इस दुनिया से चल बसी। अब तो केसरिया की जनता ही मेरे लिए अभिभावक एवं परिवार के सदस्य हैं। उन्होंने कहा कि केसरिया के विकास के लिए वे हर हमेशा प्रयत्नशील रहेंगी।

मंत्री अशोक कुमार चौधरी सहित कई नेताओं ने सभा को किया संबोधित

आज की चुनावी सभा को बिहार सरकार के मंत्री व जदयू के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार चौधरी, पूर्व मंत्री वीरेंद्र कुशवाहा, केसरिया के पूर्व विधायक मो.ओबैदुल्लाह, भाजपा के एमएलसी बब्लू गुप्ता, विधान पार्षद भीष्म सहनी, डॉ.मंतोष सहनी, जदयू प्रखंड अध्यक्ष मो.इश्हाक आजाद, भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष शंभु महतो एवं प्रमोद पासवान सहित भाजपा-जदयू-वीआईपी-हम के कई नेताओं ने संबोधित किया। आज की चुनावी सभा की अध्यक्षता जदयू के जिलाध्यक्ष भुवन पटेल ने की।

No comments:

Post a Comment