केसरिया में जीतेगा एनडीए, विरोधी व बागियों की होगी मिट्टी पलीद - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Monday, October 19

केसरिया में जीतेगा एनडीए, विरोधी व बागियों की होगी मिट्टी पलीद


 केसरिया में जीतेगा एनडीए, बागियों पर होगी कार्रवाई

हिंदुस्तान मीडिया/मोतिहारी/बिहार

पूरे बिहार में एनडीए गठबंधन एकजुटता एवं मुस्तैदी के साथ विधानसभा चुनाव में उतरा है। हमारा गठबंधन केसरिया सहित पूर्वी चंपारण जिले की सभी सीटों पर प्रचंड बहुमत के साथ जीत हासिल करेगा। उक्त बातें केसरिया में एनडीए की ओर से आयोजित प्रेसवार्ता में भाजपा, जदयू, हम एवं वीआईपी के नेताओं ने संयुक्त रुप से कही। पत्रकारों को संबंधित करते हुए विधान पार्षद भीष्म सहनी ने कहा कि एनडीए अटूट है। बिहार की जनता एकबार फिर नीतीश कुमार को सीएम बनाने का मन बना चूकी है। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार एवं डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी की बेमिसाल जोड़ी बिहार का चौतरफा विकास कर रही है। पत्रकारों को संबोधित करते हुए भाजपा के जिला महामंत्री डॉ.लालबाबू प्रसाद ने कहा कि एनडीए के एक-एक कार्यकर्ता पीएम नरेंद्र मोदी एवं सीएम नीतीश कुमार की सरकार द्वारा किए जा रहे विकासात्मक कार्यों के बदौलत पुनः एक बार नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी। भाजपा महामंत्री ने कहा कि एनडीए के सभी घटक दल क्रमशः भाजपा, जदयू, वीआईपी एवं हम के सभी कार्यकर्ता तन-मन से चुनावी महासमर में उतर गये हैं। उन्होंने कहा कि केसरिया विधानसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी शालिनी मिश्रा रिकॉर्ड मतों से इस बार विजयी होंगी। 

बागियों पर होगी कार्रवाई : भाजपा

भाजपा से बगावत कर केसरिया क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे एक नेता और बगावती तेवर अपनाने वाले कुछेक पार्टी नेताओं पर कार्रवाई के संदर्भ में पुछे जाने पर भाजपा महामंत्री डॉ.प्रसाद ने कहा कि सारा मामला प्रदेश नेतृत्व के संज्ञान में है। इन बागियों पर हमारा प्रदेश नेतृत्व बहुत जल्द कठोर कार्रवाई करेगा। पूर्व एमएलसी सतीश कुमार ने पत्रकारों से कहा कि लोगों के उत्साह और कार्यकर्ताओं की मेहनत के बदौलत केसरिया से हमारी प्रत्याशी शालिनी मिश्रा भारी बहुमत से चुनाव जीतेंगी और बिहार में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनेगी। जदयू जिलाध्यक्ष भुवन पटेल ने कहा कि दल छोड़कर चुनाव लड़ रहे नेताओं की नोटिस लेने के लिए केसरिया एवं बिहार की जनता तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में विरोधियों एवं बागियों को मुंह की खानी पड़ेगी। 

केसरिया का करुंगी समुचित विकास : शालिनी

प्रेसवार्ता के दौरान केसरिया की एनडीए प्रत्याशी शालिनी मिश्रा ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने केसरिया से प्रत्याशी बनाकर मुझ पर जो भरोसा किया है,उस भरोसे पर मैं खरा उतरने का मैं काम करुंगी। एनडीए प्रत्याशी ने कहा कि वे अपने पिता स्व.पूर्व सांसद कमला मिश्र मधुकर के बताए रास्ते पर चलकर केसरिया का सर्वांगीण विकास करुंगी। शालिनी मिश्रा ने बिहार में एकबार फिर सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनाने के लिए केसरिया की महान जनता से एनडीए के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया। प्रेसवार्ता के दौरान वीआईपी के जिलाध्यक्ष अशोक सहनी, जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रो.दिनेश चंद्र प्रसाद, जदयू के प्रदेश महासचिव विनय कुशवाहा, क्षेत्रीय प्रभारी अरुण कुशवाहा, विधानसभा प्रभारी ई.सहमत अली,जिला भाजपा के नेता विजय कुमार जायसवाल, जदयू के जिला महासचिव रामबली राम, युवा जदयू के प्रदेश स दलित प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सत्यनारायण पासवान, महिला नेत्री बेबी पटेल, पूर्व मुखिया श्रीकांत सिंह, भाजपा नारायणपुर  मंडल अध्यक्ष पिंटू पांडेय, कल्याणपुर प्रखंड जदयू अध्यक्ष मुक्ति नारायण सिंह, भाजपा नेता मो.इम्तेयाज, मो.इश्हाक आजाद, मोहिबुल्ला खां, अजीत सहनी एवं जदयू किसान सेल के जिलाध्यक्ष दिलीप कुशवाहा सहित भाजपा, जदयू, हम एवं वीआईपी पार्टी के कई नेता-कार्यकर्ता मौजूद थे।

1 comment:

  1. इनकी जीत हम सभी की जीत हैं

    ReplyDelete