गोपालगंज में मॉर्निंग वॉक के दौरान राजद नेता को अपराधियों ने मारी गोली - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Thursday, September 3

गोपालगंज में मॉर्निंग वॉक के दौरान राजद नेता को अपराधियों ने मारी गोली

 

मॉर्निंग वॉक के दौरान राजद नेता को अपराधियों ने मारी गोली, गोरखपुर रेफर 

हिंदुस्तान मीडिया/गोपालगंज/बिहार

बड़ी खबर बिहार के गोपालगंज जिले से है। यहां हथियार बंद अपराधियों ने गुरुवार की सुबह गोलीबारी की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। यहां के नगर थाना क्षेत्र के कुकुरभुका गांव में मॉर्निंग वॉक पर निकले राजद नेता सुरेश यादव को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी। गोलीबारी की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। गोलीबारी में गंभीर रुप से घायल राजद नेता को प्राथमिक उपचार के लिए परिजनों ने गोपालगंज सदर अस्पताल भर्ती कराया जहां उनकी चिंताजनक स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार राय दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरु कर दी।

घर के समीप बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

मिल रही जानकारी के अनुसार राजद नेता सुरेश यादव गुरुवार की सुबह अपने घर के समीप ही मॉर्निंग वॉक कर रहे थे तभी बाइक सवार अपराधियों ने उनके ऊपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोली लगने के बाद राजद नेता मौके पर ही जमीन पर गिर गए। बाद में घरवालों ने स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया। उनकी नाजुक हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। 

राजद नेता को लगी तीन गोली

सदर अस्पताल में तैनात डॉ. मुकेश कुमार के मुताबिक राजद नेता सुरेश यादव को तीन गोलियां लगी है। यहां बता दें कि सुरेश यादव के विरुद्ध गोपालगंज जिले के कई थानों में आपराधिक मामले दर्ज हैं। सुरेश पर हत्या, अपहरण, डकैती, रंगदारी और जमीन पर कब्ज़ा करने का संगीन आरोप हैं।

No comments:

Post a Comment