बड़ी खबर : बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने लिया वीआरएस, अब लड़ेंगे चुनाव - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Wednesday, September 23

बड़ी खबर : बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने लिया वीआरएस, अब लड़ेंगे चुनाव

 

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने लिया वीआरएस, एस.के.सिंघल को मिला प्रभार

हिंदुस्तान मीडिया/स्टेट डेस्क/पटना

बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है। सूबे के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने वीआरएस ले लिया है। सूत्रों के मुताबिक अब वे राजनीतिक पारी शुरुआत करने के मूड में हैं। मिल रही जानकारी के मुताबिक वे शाहपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे। उनके एनडीए प्रत्याशी के रुप में बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने की प्रबल संभावना है। डीजीपी श्री पांडेय के वीआरएस लेने के बाद एस.के. सिंघल को बिहार के डीजीपी का प्रभार मिला है। गृह विभाग ने इस संदर्भ में अधिसूचना जारी कर दी है।

सेवानिवृत्ति से 05 माह पहले लिया वीआरएस

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के विधानसभा चुनाव लड़ने की चर्चा काफी पहले से चल रही थी। आज उनके द्वारा वीआरएस लिए जाने के साथ ही अब यह स्पष्ट हो गया कि उनका चुनावी जंग में उतरना तय है। डीजीपी श्री पांडेय ने सेवानिवृत्ति से पांच महीने पहले ही वीआरएस ले लिया है।

               एस.के.सिंघल

1987 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं गुप्तेश्वर पांडेय

यहां बता दें कि 1987 बैच के आईपीएस अधिकारी गुप्तेश्वर पांडेय का कार्यकाल महज पांच महीने और बचा था। वे 31 जनवरी 2019 को बिहार के डीजीपी बने थे। राज्य के डीजीपी के रूप में गुप्तेश्वर पांडेय का कार्यकाल 28 फरवरी 2021 को पूरा होने वाला था। सूत्रों की अगर माने तो वीआरएस लेने वाले डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने चुनावी मैदान में उतरने की पूरी तैयारी कर ली है। उनका एनडीए गठबंधन की ओर से शाहपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ना तय है।

1 comment:

  1. Lok sabha behtar hota Rajniti me Ane ke liye bahut sare Badhai

    ReplyDelete