सीएम के वर्चुअल संवाद से जुड़ेंगे हजारों लोग : शालिनी - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Monday, August 31

सीएम के वर्चुअल संवाद से जुड़ेंगे हजारों लोग : शालिनी

 

सीएम के वर्चुअल संवाद से जुड़ेंगे हजारों लोग : शालिनी 

हिंदुस्तान मीडिया/मोतिहारी

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटा है। इस कड़ी में आगामी 6 सितंबर को सीएम नीतीश कुमार प्रदेश की जनता से वर्चुअल संवाद करेंगे। पूर्वी चंपारण जिले और केसरिया विधानसभा क्षेत्र में सीएम के वर्चुअल संवाद कार्यक्रम की तैयारी जोरों पर है। वर्चुअल संवाद कार्यक्रम की तैयारी के संदर्भ में जानकारी देते हुए मोतिहारी के पूर्व सांसद कमला मिश्र मधुकर की सुपुत्री व जदयू नेत्री शालिनी मिश्रा ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का वर्चुअल संवाद ऐतिहासिक होगा। वर्चुअल संवाद के माध्यम से मुख्यमंत्री बिहार की जनता को संबोधित करेंगे। 

केसरिया में वर्चुअल संवाद की तैयारी जोरों पर

केसरिया स्थित जदयू के विधानसभा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि सीएम के वर्चुअल संवाद कार्यक्रम की तैयारी केसरिया विधानसभा क्षेत्र में जोरों पर है। जदयू नेत्री ने बताया कि वर्चुअल संवाद से अधिकाधिक लोगों को जोड़ने के लिए जदयू कार्यकर्ताओं द्वारा जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया गया है। शालिनी मिश्रा ने बताया कि वर्चुअल संवाद को लेकर केसरिया विधानसभा क्षेत्र के सभी पंचायतों एवं समस्त चौक-चौराहे पर होर्डिंग एवं फ्लैक्स लगाया जा रहा है। जदयू नेत्री के मुताबिक केसरिया विधानसभा क्षेत्र के केसरिया, संग्रामपुर एवं कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर एलईडी टीवी के माध्यम से भी आम लोग वर्चुअल संवाद में मुख्यमंत्री को सुन सकेंगे। 

जिला एवं प्रखंड स्तर के नेता-कार्यकर्ता तैयारी में जुटे

सीएम नीतीश कुमार के वर्चुअल संवाद की सफलता को लेकर जिला जदयू के पूर्व उपाध्यक्ष व पूर्व मुखिया श्रीकांत सिंह, दलित प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सत्यनारायण पासवान, जिला जदयू के नेता पूर्व मुखिया रामबली राम, कल्याणपुर प्रखंड जदयू  अध्यक्ष मुक्ति नारायण सिंह, संग्रामपुर के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष व पूर्व मुखिया श्रीभगवान गिरि, महिला जदयू की जिला महासचिव बेबी पटेल, जदयू के पूर्व जिला उपाध्यक्ष श्रीकांत सिंह, किसान प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष दिलीप कुशवाहा, युवा जदयू नेता अजीत कुमार सहनी, इश्हाक आजाद, सुदामा पटेल, मनोज ठाकुर, अजय ठाकुर, जमीरुल हक मंसूरी, अब्दुल हनान, नीतेश चंद्रवंशी, उपेंद्र कुमार, नेपाली पासवान, राजपति देवी, इलियास अंसारी, प्रियेश ओझा, रंजन श्रीवास्तव, चंदन श्रीवास्तव एवं रमेश पटेल सहित सैकड़ों कार्यकर्ता लगातार क्षेत्र भ्रमण कर जनसंपर्क कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment