पप्पू यादव का बड़ा आरोप, बिहार में बाढ़ के नाम पर लूट का खेल जारी - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Sunday, August 2

पप्पू यादव का बड़ा आरोप, बिहार में बाढ़ के नाम पर लूट का खेल जारी

बिहार में चल रही लूटेरों की  सरकार : पप्पू यादव

हिंदुस्तान मीडिया/मोतिहारी/बिहार

बिहार की जनता बाढ़ से बेहाल है। बिहारवासी कोरोना संकट और बाढ़ की त्रासदी झेलने को विवश हैं। जबकि यहां के मुख्यमंत्री और मंत्री से लेकर पदाधिकारी तक सरकारी खजाना लूट कर मालामाल हो रहे हैं। लेकिन लूट का यह खेल अब ज्यादा दिन चलने वाला नहीं है। यह कहना है जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मधेपुरा के पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव का। बिहार के बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने के लिए भ्रमण पर निकले पप्पू यादव पूर्वी चंपारण जिले के बाढ़ प्रभावित कई गांवों का दौरा कर शनिवार की रात्रि केसरिया पहुंचे। यहां उनका स्वागत केसरिया विधानसभा जाप {लो} की ओर से दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी नेता डॉ.आर.के.दुबे ने किया। 

कोरोना एवं बाढ़ के नाम पर जनता में खौफ पैदा कर रही सरकार

केसरिया के मदन सिंह मार्केट में आयोजित पत्रकार वार्ता में पप्पू यादव ने कहा कि पूरा बिहार बाढ़ से त्रस्त है और यहां के मुख्यमंत्री से लेकर मंत्री तक वर्चुअल रैली में व्यस्त हैं।  उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस एवं बाढ़ के नाम पर बिहार की एनडीए सरकार यहां की जनता में खौफ पैदा करने में जुटी हैं। जाप अध्यक्ष ने कहा कि संकट के इस दौर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी है। उन्होंने कहा कि संग्रामपुर के भवानीपुर सहित सूबे में सैकड़ों तटबन्ध टूट गये लेकिन एक भी मामले में अबतक  न तो कोई जांच हुई और न ही अब तक किसी सरकारी पदाधिकारी पर एफआईआर हुआ। पूर्व सांसद ने कहा कि यह गंभीर मामला है। उन्होंने तटबंधों की मरम्मती के नाम पर सरकारी खजाने को लूटने का आरोप भी सूबे के जल संसाधन मंत्री एवं विभागीय अधिकारियों पर लगाया। 

पूरे बिहार को बाढ़ग्रस्त क्षेत्र घोषित करे सरकार

पूरे बिहार को बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र घोषित करने एवं राहत कार्य तेज करने की मांग पप्पू यादव ने बिहार सरकार से की। एक सवाल के जवाब में पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में आयी बाढ़ की विभिषिका को पड़ोसी देश नेपाल के मत्थे मढ़ कर बिहार सरकार अपनी जिम्मेवारियों से नहीं भाग सकती। उन्होंने कहा कि बाढ़ के स्थाई सामाधान के लिए ठोस रणनीति के साथ बरसात के पूर्व युद्ध स्तर पर तटबंधों की मरम्मती का कार्य करना पड़ेगा। पप्पू यादव ने कहा कि अगर बिहार में हमारी पार्टी की सरकार बनी तो हम मात्र तीन साल के आंदर बिहार को बाढ़ मुक्त राज्य बनाने का काम करेंगे।उन्होंने बिहार की सरकार पर बाढ़ पीड़ितों की लगातार उपेक्षा करने एवं उन्हें रामभरोसे छोड़ देने का आरोप लगाया। 

हम अपनी पार्टी की ओर से कर रहे बाढ़ राहत कैम्पों की शुरुआत

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि उनकी पार्टी की ओर से बिहार में हर जगह बाढ़ राहत कैम्प की शुरुआत की जा रही है, जिसके माध्यम से बाढ़ पीड़ितों को हर संभव सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। मौके पर जाप {लो} के जिलाध्यक्ष सह जिला पार्षद मोख्तार प्रसाद गुप्ता, केसरिया विधानसभा क्षेत्र के जाप नेता डॉ.आर.के.दुबे, पार्टी के प्रांतीय नेता अंकुश कुमार सिंह, केसरिया प्रखंड जाप अध्यक्ष दीपेंद्र कुमार एवं पार्टी नेता बिट्टू दुबे सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

रिपोर्ट : मधुरेश प्रियदर्शी




No comments:

Post a Comment