मोतिहारी : जानलेवा हमले में बाल-बाल बचे पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव, गाड़ी क्षतिग्रस्त - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Sunday, August 16

मोतिहारी : जानलेवा हमले में बाल-बाल बचे पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव, गाड़ी क्षतिग्रस्त

 

चिरैया के पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव पर जानलेवा हमला, गाड़ी क्षतिग्रस्त

हिंदुस्तान मीडिया/मोतिहारी/बिहार

 चंपारण जिले के सिकरहना अनुमंडल क्षेत्र से एक बड़ी खबर मिली है। वहां चिरैया विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव पर जानलेवा हमला हुआ है। हमलावरों ने उनकी गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है। इस हमले में पूर्व विधायक एवं उनकी गाड़ी के चालक सहित कुल चार लोग घायल हुए हैं। पूर्व विधायक पर यह जानलेवा हमला जिले के ढाका थाना अन्तर्गत पचपकड़ी ओपी क्षेत्र के सोरपनिया गांव के समीप शनिवार की रात हुआ। सड़क जाम कर रहे आक्रोशित लोगों ने पूर्व विधायक की गाड़ी पर एकाएक हमला बोल दिया। इस हमले में पूर्व विधायक, उनके अंगरक्षक एवं चालक सहित चार लोगों को चोट लगी है।

एक कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे पूर्व विधायक

जानकारी के मुताबिक किसी बाइक की ठोकर से एक आदमी की मौत के बाद आक्रोशित लोग वहां सड़क जाम किए हुए थे। इसी दौरान पूर्व विधायक श्री यादव एक कार्यक्रम में शामिल होकर अपने गांव लौट रहे थे। सड़क जाम स्थल पर पहुंचते ही आक्रोशित भीड़ ने ईट-पत्थर से पूर्व विधायक की गाड़ी पर  हमला कर दिया। इसे महज संयोग ही कहा जाएगा कि मौके पर मौजूद पचपकड़ी ओपी की पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया और पूर्व विधायक को वहां से सुरक्षित निकलवाया। 

हमले के बाद राजद समर्थकों में आक्रोश

पूर्व विधायक श्री यादव ने पूरे घटनाक्रम से सिकरहना के डीएसपी को अवगत कराया है। पूर्व विधायक पर हमले के बाद उनके समर्थकों एवं राजद कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है। राजद समर्थकों ने पूर्व विधायक के हमलावरों के गिरफ्तार करने की मांग पुलिस प्रशासन से की है।

No comments:

Post a Comment