कोरोना ने ले ली केसरिया के युवा व्यवसायी ऋषिराज नन्हें की जान - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Wednesday, July 22

कोरोना ने ले ली केसरिया के युवा व्यवसायी ऋषिराज नन्हें की जान

कोरोना के कहर से केसरिया के युवा व्यवसायी की मौत
हिंदुस्तान मीडिया/मोतिहारी/बिहार
चीन के वुहान शहर से चले कोरोना वायरस ने आखिरकार बुधवार को बिहार के केसरिया में अपना कहर बरपा ही दिया। कोरोना वायरस के चपेट में आने से केसरिया बाजार के व्यवसायी व युवा समाजसेवी ऋषिराज उर्फ नन्हें जी की बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई।  45 वर्षीय नन्हें जी राजधानी पटना के बड़े अस्पताल एम्स में इलाजरत थे। एम्स में ही आज दोपहर में इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांसे ली। वे केसरिया के अग्रणी व्यवसायी थे। केसरिया मुख्य बाजार में उनकी हीरो बाइक की एजेंसी भी है। बताया जा रहा है कि उनके पुत्र एवं पुत्री भी कोरोना संक्रमित हैं। उनकी मौत की सूचना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है।यहां बता दे कि नन्हें जी केसरिया क्षेत्र के प्रथम व्यक्ति थे जो सबसे पहले  कोरोना संक्रमित हुये थे और आज उनकी मौत हो गयी।
सामाजिक आयोजनों के मौके पर बहुत याद आयेंगे नन्हें जी
युवा व्यवसायी सह समाजसेवी ऋषिराज उर्फ नन्हें जी के आकस्मिक निधन पर केसरिया क्षेत्र के व्यवसायियों, राजनैतिक दल के नेताओं, जनप्रतिनिधियों एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं ने गहरा शोक व्यक्त किया है। उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कल्याणपुर के विधायक सचिन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि कोरोना ने हमारे बीच से एक होनहार युवा को असमय छीन लिया। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें। वहीं स्थानीय विधायक डॉ.राजेश कुमार ने अपनी ओर से संवेदना जताते हुए कहा कि नन्हें जी जैसे व्यक्तित्व के असमय दुनिया से विदा होने का गम केसरिया वासियों को हमेशा रहेगा। मोतिहारी के पूर्व सांसद कमला मिश्र मधुकर की सुपुत्री व जदयू नेत्री शालिनी मिश्रा ने नन्हें जी के निधन को केसरिया के लिए अपूरणीय क्षति बतलाया है। आज जारी शोक संदेश में जदयू नेत्री ने कहा कि नन्हें जी जैसे सामाजिक एवं मृदुभाषी लोग विरले पैदा होते हैं। वे हरदिल अजीज थे। उन्होंने कहा कि केसरिया की धरती पर जब भी कोई सामाजिक/धार्मिक/सांस्कृतिक आयोजन होगा उस समय नन्हें जी बहुत याद आयेंगे। 
शोक संवेदनाओं का लगा तांता
युवा समाजसेवी नन्हें जी के असामयिक निधन पर केसरिया के पूर्व विधायक मो.ओबैदुल्लाह, राजद के प्रदेश महासचिव पूर्व विधायक बब्लूदेव, कल्याणपुर की पूर्व विधायक रजिया खातून, भाजपा नेता रामशरण प्रसाद यादव, जेपी सेनानी विजय जायसवाल, समाजसेवी अभय कुमार सिंह, जाप नेता डॉ.आर.के.दूबे, प्रखंड प्रमुख राकेश कुमार सिंह, पूर्व प्रमुख सुमित्रा कुमारी यादव, उपप्रमुख दुष्यंत कुमार राजू, प्रखंड मुखिया संघ के अध्यक्ष बच्चूलाल यादव, जिला जदयू के नेता पूर्व मुखिया रामबली राम, युवा नेता सुबोध पाठक, जदयू नेता अजीत कुमार सहनी, भाजपा नेता विनोद गुप्ता, परमेश्वर सर्राफ, अविनाश कुमार सिंह एवं केसरिया के पैक्स अध्यक्ष विशुराज सिंह ने गहरा शोक व्यक्त किया है।

रिपोर्ट : मधुरेश प्रियदर्शी


No comments:

Post a Comment