चकिया में हुआ बड़ा हादसा, स्नान के दौरान डूबने से पांच बच्चों की मौत - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Thursday, July 9

चकिया में हुआ बड़ा हादसा, स्नान के दौरान डूबने से पांच बच्चों की मौत

दाह-संस्कार के बाद स्नान के दौरान पांच बच्चे डूबे, मौत

हिंदुस्तान मीडिया/मोतिहारी/बिहार

इस वक्त की सबसे हृदयविदारक खबर पूर्वी चंपारण जिले के चकिया अनुमंडल मुख्यालय से मिल रही है। अब से कुछ देर पहले यहां दाह-संस्कार में गए पांच बच्चों की स्नान के दौरान डूबने से मौत हो गई है। यह हादसा चकिया नगर क्षेत्र के फुलवरिया वार्ड संख्या 02 में हुई है। मिल रही जानकारी के अनुसार सभी बच्चे दाह-संस्कार में शामिल होने के बाद मनियर नदी में स्नान करने लगे। स्नान के दौरान सभी पांचों बच्चे गहरे पानी में चले गये जिसमें डूबकर सबकी मौत हो गई। 

एनडीआरएफ की टीम ने शव को निकाला बाहर

इस हादसे की सूचना मिलते ही एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और सभी बच्चों की खोज में जुट गई। काफी मशक्कत के बाद एनडीआरएफ की टीम के सदस्यों ने सभी पांचों मृतक बच्चों के शव खोज कर बाहर निकाला। सभी बच्चों के शव को एनडीआरएफ द्वारा नदी से बाहर निकाले जाने के बाद वहां का माहौल गमगीन हो गया।

मृतक बच्चों के नाम इस प्रकार हैं......

मृतक बच्चों में रामनाथ प्रसाद का पुत्र दीपक कुमार(18 वर्ष), शिवनाथ प्रसाद का पुत्र विशाल कुमार(12 वर्ष), विनोद भगत का पुत्र गोलू कुमार(13वर्ष), रूपलाल ठाकुर का पुत्र रवि कुमार(13वर्ष) एवं शम्भू प्रसाद का पुत्र आशिक कुमार(10वर्ष) शामिल है। इस घटना के बाद फुलवरिया गांव में कोहराम मचा है। सभी मृत बच्चों के माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। इस घटना के कारण सभी ग्रामीण मायूस हो गये हैं। बच्चों की मौत के बाद जिला प्रशासन की ओर से सभी आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

No comments:

Post a Comment