मोतिहारी : सुगौली पुलिस ने गांजा लदा ट्रक पकड़ा - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Saturday, July 18

मोतिहारी : सुगौली पुलिस ने गांजा लदा ट्रक पकड़ा

कामयाबी : गांजा लदा ट्रक पकड़ाया, सुगौली पुलिस ने की कार्रवाई

हिंदुस्तान मीडिया/मोतिहारी/बिहार

पूर्वी चंपारण की पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी के मामले में आज एक बड़ी कार्रवाई की है। जिले के सुगौली थाने की पुलिस ने प्रतिबंधित मादक पदार्थ गांजा लदे एक ट्रक को आज पकड़ लिया। इसके साथ ही पुलिस ने तस्करी में संलिप्त ट्रक चालक एवं उपचालक को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने ट्रक में छुपा कर रखे करीब एक क्विंटल गांजा को बरामद कर लिया है। पुलिस ने गांजा सहित बरामद ट्रक को जब्त कर लिया है। गांजा की बरामदगी के बाथ पुलिस तस्करी में संलिप्त ट्रक के चालक-उपचालक से पूछताछ कर रही है।

रक्सौल-मोतिहारी मुख्य पथ पर चिलझपटी के समीप पुलिस ने की कार्रवाई

मिल रही जानकारी के मुताबिक सुगौली थाने की पुलिस ने रक्सौल-मोतिहारी मुख्य पथ पर चिलझपटी के समीप वाहन जांच के दौरान गांजा लदे ट्रक को पकड़ा है।  सुगौली के थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि तस्कर गांजा की एक बड़ी खेप लेकर सीमाई शहर रक्सौल की ओर से मोतिहारी की ओर जा रहे हैं। इसी सूचना पर पुलिस ने चिलझपटी के समीप वाहन जांच शुरु कर दिया। इतने में रक्सौल की तरफ से तेजी में आ रही एक ट्रक को पुलिस ने रुकने का इसारा किया। लेकिन, रुकने के बजाय चालक गाड़ी लेकर भागने लगा। पुलिस ने खदेड़ कर ट्रक को पकड़ लिया और उसकी जांच की तो गांजा बरामद हुआ। कुल तेरह पॉकेट में करीब एक क्विंटल गांजा छुपाकर ट्रक पर ले जाया जा रहा था।

तस्करों के एक बड़े रैकेट का खुलासा होने की संभावना

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया चालक जिले का रामगढ़वा निवासी भीम साह एवं उपचालक बंजरिया थाने के अजगरी मठ का निवासी राकेश भगत बताया जाता है।  गिरफ्तार दोनों से गहन पूछताछ कर पुलिस मुख्य तस्कर की पहचान करने में जुटी है। पुलिस को उम्मीद है कि इन दोनों की गिरफ्तारी के बाद तस्करों के एक बड़े रैकेट का खुलासा हो सकता है।

No comments:

Post a Comment