पचपकड़़ी किराना व्यवसायी रंगदारी कांड का हुआ उद्भेदन, दो गिरफ्तार - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Monday, July 13

पचपकड़़ी किराना व्यवसायी रंगदारी कांड का हुआ उद्भेदन, दो गिरफ्तार

मोतिहारी : किराना व्यवसायी रंगदारी कांड में दो गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त नेपाली सीम व मोबाइल बरामद

हिंदुस्तान मीडिया/मोतिहारी/बिहार

 किराना व्यवसायी से रंगदारी मांगने के मामले में पूर्वी चम्पारण जिले की पुलिस को आज भारी सफलता हाथ लगी है।  पुलिस ने पचपकड़ी बाजार के एक प्रमुख किराना व्यवसायी से बीस लाख की रंगदारी मांगने के मामले में दो अपराधियों को आज गिरफ्तार कर लिया। विगत 01 जुलाई को अपराधियों ने उक्त किराना व्यवसायी से नेपाली नंबर से रंगदारी मांगी थी। इतना ही नहीं पुलिस को सूचना देने पर अपराधियों ने उक्त व्यवसायी को हत्या की भी धमकी दी थी। 

जिले के रक्सौल एवं पताही से हुई एक-एक गिरफ्तारी
इसकी जानकारी देते हुए जिले के एसपी नवीन चन्द्र झा ने बताया कि इस मामले में जिले के रक्सौल थाना क्षेत्र के इस्लामपुर गांव के कुख्यात अपराधी उमेश साह को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी के पास से रंगदारी मांगने में प्रयुक्त नेपाली सीम कार्ड और नेपाली मोबाइल फोन सेट को भी बरामद किया है। एसपी श्री झा के मुताबिक उक्त अपराधी की निशानदेही पर इस मामले में एक सफेदपोश अपराधी पताही थाना क्षेत्र के बखरी बाजार निवासी शशिभूषण पाण्डेय को भी गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस दबिश के कारण मुख्य साजिशकर्ता हुआ फरार

इस कांड का मुख्य साजिशकर्ता पचपकडी़ ओपी  क्षेत्र के सोरपनिया गांव निवासी चंदन झा पुलिस की दबिश के कारण फरार हो गया है। फरार चंदन की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। गिरफ्तार  अपराधियों से आवश्यक पुछताछ के बाद पुलिस ने दोनों को केन्द्रीय कारा मोतिहारी भेज दिया है। पुलिस टीम में पचपकड़़ी ओपी अध्यक्ष प्रमोद कुमार यादव सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे। दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी एवं कांड में प्रयुक्त मोबाइल की बरामदगी के साथ ही पचपकड़़ी के किराना व्यवसायी रंगदारी कांड का पर्दाफाश हो गया है।

No comments:

Post a Comment