यूपी में हुआ बड़ा हादसा, बस-कार की टक्कर में 05 मरे दर्जनों घायल - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Sunday, July 19

यूपी में हुआ बड़ा हादसा, बस-कार की टक्कर में 05 मरे दर्जनों घायल

यूपी के कन्नौज में हुआ बड़ा हादसा, कार से टकराई बस, 05 मरे दर्जनों घायल
हिंदुस्तान मीडिया/कन्नौज/यूपी
उत्तरप्रदेश के कन्नौज से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। यहां सुबह-सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा हुआ है। बिहार के मधुबनी से मजदूरों को लेकर दिल्ली जा रही बस कन्नौज में सौरिख के पास कार से टकरा कर पलट गई। इस हादसे में बस में सवार पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि तीन दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गये हैं। सभी घायलों को सौरिख एवं सैफई के अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
बिहार से दिल्ली जा रही थी बस
मिल रही जानकारी के अनुसार प्रथम लॉकडाउन के दौरान वापस लौटे प्रवासी मजदूर अपने काम पर लौटने लगे हैं। इसी कड़ी में बिहार के मधुबनी से एक स्लीपर बस दर्जनों लोगों को लेकर दिल्ली जा रही थी। एक्सप्रेस वे से होकर गुजरते वक्त सौरिख के समीप खड़ी एक लग्जरी कार से बस टक्करा गई। बस की रफ्तार तेज होने के कारण दोनों ही गाड़ियां पलट कर एक्सप्रेस वे से नीचे बीस फीट खाई में जा गिरी। हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों के बीच हहाकार मच गया। बस और कार के बीच हुई टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। 
स्थानीय लोगों एवं पुलिस ने पहुंचकर शुरू किया बचाव कार्य
हादसे की खबर मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस व एक्सप्रेस वे की पेट्रोलिंग टीम भी मौके पर पहुंच गई। स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। जिसमें पांच लोगों की मौके पर मौत की बात हो गई। जबकि तीन दर्जन लोग घायल हो गये। खबर लिखे जाने तक  घटना स्थल पर राहत एवं बचाव कार्य जारी था।

No comments:

Post a Comment