पूर्वी चंपारण के दोनों मैट्रिक टॉपर को पढ़ाई का खर्च देंगी शालिनी मिश्रा - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Saturday, June 6

पूर्वी चंपारण के दोनों मैट्रिक टॉपर को पढ़ाई का खर्च देंगी शालिनी मिश्रा

मोतिहारी : मैट्रिक परीक्षा के दो-दो टॉपर को जदयू नेत्री शालिनी मिश्रा ने किया सम्मानित, पढ़ाई का पूरा खर्च देने का किया एलान

न्यूज डेस्क/मोतिहारी/बिहार

चंपारण में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। हमारे छात्रों ने मैट्रिक परीक्षा में सफलता का परचम लहराकर सूबे बिहार के पैमाने पर चंपारण और केसरिया का नाम रौशन किया है। उक्त बातें पूर्व सांसद कमला मिश्र मधुकर की सुपत्री व जदयू नेत्री शालिनी मिश्रा ने शनिवार को संग्रामपुर प्रखंड के पकड़ी एवं केसरिया प्रखंड के लोहरगांवा गांव में क्षेत्र भ्रमण के दौरान कही। जदयू नेत्री ने इस वर्ष की मैट्रिक परीक्षा में राज्य में नवम् एवं जिले में प्रथम स्थान लाने वाले संग्रामपुर के पकड़ी निवासी छात्र शुभम कुमार एवं चकिया अनुमंडल में प्रथम स्थान लाने वाले केसरिया के लोहरगांवा के छात्र मोहित कुमार को अंगवस्त्र एवं उपाहार देकर सम्मानित किया। 

सफलता के लिए बच्चों के साथ-साथ माता-पिता भी बधाई के पात्र


इस अवसर पर जदयू नेत्री ने दोनों बच्चों की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि शानदार सफलता के लिए बच्चों के साथ ही उनके माता-पिता भी बधाई के पात्र हैं। शालिनी मिश्रा ने दोनों बच्चों की आईएससी की पढ़ाई का पूरा खर्च उठाने की घोषणा की। मौके पर युवा जदयू के प्रदेश महासचिव परवेज आलम,जदयू अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष डॉ.मंतोष सहनी, जिला जदयू के नेता पूर्व मुखिया रामबली राम, सरपंच पूर्णानंद गिरि, युवा जदयू नेता अजीत कुमार सहनी एवं युवा समाजसेवी अजीत कुमार सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment