भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे हैं केसरिया के सीओ, बिहार नवयुवक सेना का बड़ा आरोप - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Monday, June 22

भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे हैं केसरिया के सीओ, बिहार नवयुवक सेना का बड़ा आरोप


बिहार नवयुवक सेना के किया प्रदर्शन, भ्रष्टाचार को लेकर केसरिया के सीओ को दी खुली चुनौती

न्यूज डेस्क/मोतिहारी/बिहार

बिहार नवयुवक सेना ने आज पूर्वी चंपारण जिले के केसरिया में जोरदार प्रदर्शन किया। यहां के पितांबर चौक पर प्रदर्शन के दौरान बिहार नवयुवक सेना के संस्थापक व पूर्व लोकसभा प्रत्याशी अनिकेत रंजन ने कहा कि केसरिया में भ्रष्टाचार की गंगोत्री बह रही है। यहां के अंचलाधिकारी भ्रष्टाचार रुपी गंगोत्री में दलालों के साथ खूब डूबकी लगा रहे हैं। उन्होंने केसरिया के सीओ पर भ्रष्टाचार के आरोपों की झड़ी लगा दी। पूर्व लोकसभा प्रत्याशी ने चुनौती देते हुए कहा कि केसरिया के सीओ में अगर दम है तो सामने आकर वे मेरे द्वारा लगाए गये आरोपों का जवाब दें। 

केसरिया-कल्याणपुर-संग्रामपुर अंचल कार्यालय बना भ्रष्टाचार का अड्डा

इस दौरान अनिकेत रंजन ने कहा कि केसरिया, संग्रामपुर एवं कल्याणपुर के अंचल कार्यालयों में किसानों, मजदूरों एवं आम जनता को लूटने का काम चल रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि पैसा लेकर वैसे लोगों का भी भूमि स्वामित्व प्रमाण-पत्र बना दिया जाता है और जमीन का लगान रसीद काट दिया जाता है  जिनके पास एक कठ्ठा भी जमीन नहीं है। अनिकेत रंजन ने कहा कि उक्त तीनों अंचल कार्यालय भ्रष्टाचार का अड्डा बनकर रह गये हैं।

पूर्व लोकसभा प्रत्याशी ने नेताओं पर भी साधा निशाना

प्रदर्शन के दौरान अनिकेत रंजन ने नेताओं पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठे हुए जितने भी नेता हैं उन्होंने पिछले 05 से 10 सालों में आज तक एक बार भी विकास का मुद्दे एवं अस्पताल के मामले पर जोर नहीं दिया है और ना ही उसका विकास होने दिया है। धनगड़ाहा-भवानीपुर रोड, पकड़ी का हॉस्पिटल,ठिकहा-भवानीपुर रोड, केसरिया चौक से बौद्ध स्तूप तक का रोड लाइट लगाने का मामला, शौचालय का मामला, प्रखंड में भारी घूसखोरी करके इंदिरा आवास में गड़बड़ी घोटाला एवं राशन कार्ड में गड़बड़ी का मुद्दा उठाया। 

जरुरतमंद गरीबों को नहीं मिल रहा राशन कार्ड

नवयुवक सेना के संस्थापक अध्यक्ष ने कहा कि केसरिया विधानसभा क्षेत्र के किसी भी गरीब एवं जरूरतमंदों के पास राशन कार्ड नहीं है। इस मामले में कोरोना संकट के दौरान जनता से किया गया सरकार का वादा भी झूठा साबित हुआ है। उन्होंने बड़े जनप्रतिनिधियों पर जनता की उपेक्षा करने का आरोप लगाया।

विगत् चार वर्षों से जारी है संघर्ष

इस दौरान नवयुवक सेना के केसरिया प्रखंड अध्यक्ष अभिषेक पांडेय ने कहा कि नवयुवक सेना के संस्थापक अध्यक्ष अनिकेत रंजन के द्वारा जो भी मांगें रखी गई है, उसके लिए बिहार नवयुवक सेना पिछले 4 सालों से लगातार संघर्ष कर रही है। बावजूद इसके यहां के स्थानीय विधायक और सांसद इस अंतर्राष्ट्रीय मुद्दे पर ध्यान देने के लिए तैयार नहीं हैं। प्रदर्शनकारियों में मुख्य रूप से मुन्ना सैनी, संदीप यादव, सुधीश शर्मा, संदीप चौबे, राहुल द्विवेदी, अंशु त्रिवेदी, राहुल सिंह, शुभम सिंह एवं पुष्कर कुमार सहित दर्जनों नौजवान शामिल थे।

रिपोर्ट : मधुरेश प्रियदर्शी


No comments:

Post a Comment