घोड़ासहन में हथियारों के जखीरा के साथ AISA नेता सहित 11 गिरफ्तार - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Saturday, June 20

घोड़ासहन में हथियारों के जखीरा के साथ AISA नेता सहित 11 गिरफ्तार

मोतिहारी : घोड़ासहन में AISA छात्र नेता के घर से हथियारों का जखीरा बरामद, 11 गिरफ्तार

न्यूज डेस्क/मोतिहारी/बिहार

पूर्वी चंपारण जिले की घोड़ासहन पुलिस को भारी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने छात्र राजनीति की आड़ में अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस टीम ने वामपंथी छात्र संगठन आईसा ( AISA) के स्थानीय नेता मधुसूदन कुशवाहा के घर से हथियारों का जखीरा बरामद किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई घोड़ासहन के अम्बिका सिनेमा रोड स्थित गांधीनगर मुहल्ला में उक्त छात्र नेता के घर पर छापेमारी करके की। छात्र नेता के घर से बड़ी संख्या मे अत्याधुनिक हथियार एंव जिन्दा कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस ने मौके से छात्र नेता मधुसूदन सहित कुल 11 लोगों को भी गिरफ्तार किया है। 

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई

घोड़ासहन के थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र के मुताबिक  गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई में पुलिस को यह सफलता मिली है। पुलिस को यह सूचना मिली थी कि उक्त छात्र नेता के घर पर कुछ अपराधी जुटे हैं जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की तैयारी में हैं। इसी सूचना के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की। छात्र नेता के घर से बरामद किये गये हथियारों में तीन पिस्टल, दो देसी पिस्तौल और 31 जिन्दा कारतूस एवं दो चाकू शामिल है। पुलिस टीम ने मौके से सात बाइक को भी जब्त किया है। पुलिस बरामद असलहों एवं बाइक का सत्यापन करने मे जुटी है। गिरफ्तार लोगों मे छात्र नेता मधूसुदन कुशवाहा , सुभाष कुमार, विकाश कुमार,  मुकेश सिह, फिरोज हवारी, अस्मित कुमार, श्रीनंदन पासवान, सत्येन्द्र कुमार, अभिषेक कुमार, सामेश्वर कुमार तथा गणेश कुमार शामिल हैं।

छापेमारी दल में ये भी थे शामिल

छापेमारी दल में थानाध्यक्ष के अलावें पुअनि मनोज कुमार, पुअनि  रामाशंकर सिह, पुअनि मटरू यादव सहित सैप बल -शस्त्र बल शामिल थे।

No comments:

Post a Comment