बाइक सवार पुलिसकर्मियों को ट्रक ने रौंदा, एक की मौत - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Thursday, May 7

बाइक सवार पुलिसकर्मियों को ट्रक ने रौंदा, एक की मौत

मोतिहारी के पहाड़पुर में भीषण सड़क दुर्घटना, ट्रक चालक ने बाइक सवार दो पुलिसकर्मियों को रौंदा

न्यूज डेस्क/मोतिहारी/बिहार

बिहार के  पूर्वी चंपारण जिले में अब से कुछ देर पहले एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है। यहां के पहाड़पुर थाना क्षेत्र में पटना-बेतिया मार्ग पर लापरवाह ट्रक चालक ने बाइक सवार दो पुलिसकर्मियों को रौंद दिया है। घटनास्थल से मिल रही जानकारी के मुताबिक इस दर्दनाक सड़क दुर्घटना में एक पुलिसकर्मी की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरे पुलिसकर्मी की हालत काफी गंभीर है। सड़क दुर्घटना की सूचना पाकर पहाड़पुर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने गंभीर रुप से घायल पुलिसकर्मी को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया। वहीं पहाड़पुर पुलिस द्वारा क्षइस दुर्घटना में मृत पुलिसकर्मी के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेजा जा रहा है।

बाइक पर सवार होकर पटना से बेतिया जा रहे थे दोनों पुलिसकर्मी

यह दर्दनाक घटना पहाड़पुर थाना क्षेत्र से होकर गुजरने वाली पटना-बेतिया मार्ग एस एच 74 पर सटहां गांव के समीप घटित हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों पुलिसकर्मी राजधानी पटना में तैनात थे। वे दोनों आज देर शाम बाइक पर सवार होकर 
पटना से बेतिया स्थित अपने घर जा रहे थे कि उसी दौरान ट्रक के चपेट में आ गए। मृतक पुलिसकर्मी का नाम ओमप्रकाश पांडेय बताया जाता है जो पश्चिमी चंपारण जिले के चनपटिया थाना अन्तर्गत कुमारबाग का रहने वाला था। वहीं इस दुर्घटना में गंभीर रुप से घायल पुलिसकर्मी मझौलिया थाने के मंझरिया गांव का रहने वाला प्रेमभुषण तिवारी बताया जाता है।

No comments:

Post a Comment