डीजीपी ने दी चेतावनी, लॉकडाउन में कोई ढिल नहीं - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Sunday, May 3

डीजीपी ने दी चेतावनी, लॉकडाउन में कोई ढिल नहीं

लॉकडाउन में आम आदमी को नहीं मिलेगी किसी भी प्रकार की छूट : डीजीपी

स्टेट डेस्क/पटना/बिहार  

बिहार में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की लगातार बढ़ती संख्या के बीच सूबे के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का नया बयान सामने आया है। डीजीपी श्री पांडेय ने एक वीडियो जारी करते हुए लॉकडाउन के तीसरे चरण में आम लोगों को किसी भी प्रकार की छूट देने से स्पष्ट तौर पर इंकार किया है।  उन्होंने कहा है कि बिहार में ग्रीन जोन कहीं नहीं है, सिर्फ रेड और ऑरेंज जोन ही है। इस दौरान आम आदमी के लिए कोई छूट नहीं है।

जारी रहेगा सरकारी काम, नहीं खुलेंगे सैलून

डीजीपी ने आज जारी वीडियो में कहा कि लॉकडाउन के दौरान सिर्फ सरकारी काम जारी रहेंगे। बिहार में कोई सैलून, कोई पान की दुकान नहीं खुलेगी। स्कूल, कॉलेज, कोचिंग इंस्टीट्यूट, मॉल, सिनेमा हॉल भी नहीं खुलेंगे। जैसे पहले लॉकडाउन था, वैसे ही जारी रहेगा।

:-देखें वीडियो
 

शाम 07 बजे से सुबह 07 बजे तक बरती जाएगी कर्फ्यू जैसी सख्ती

लॉकडाउन के दौरान शाम सात बजे से लेकर सुबह सात बजे तक पुलिस कर्फ्यू जैसी सख्ती बरतेगी। डीजीपी ने कहा कि जिन्हें पास मिले हैं उन वाहनों के परिचालन पर भी रोक होगी। उन्होंने कहा कि कोई धार्मिक आयोजन नहीं होगा। इतना ही नहीं 65 वर्ष से ऊपर के लोगों को घर से बाहर नहीं निकलना है। इसके अलावा गर्भवती महिलाओं एवं दस वर्ष से कम उम्र के बच्चों का भी घर से निकलना मना है।

मालवाहक वाहनों का परिचालन जारी रहेगा

डीजीपी  ने कहा कि मालवाहक वाहनों का परिचालन जारी रहेगा। बाहर से आए लोगों को सरकार के निर्देशों का पालन करना होगा। डीजीपी श्री पांडेय का नया बयान आने के बाद तीसरे चरण के लॉकडाउन में छूट मिलने की आस लगाए लोगों को गहरा झटका लगा है। हालांकि, कोरोना से बचाव एवं जीवन रक्षा के संदर्भ में डीजीपी श्री पांडेय के आज के बयान की लोग सराहना कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment