अभद्र व्यवहार के आरोपी केसरिया थाने के एएसआई राजकुमार राम हुए निलंबित - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Sunday, May 17

अभद्र व्यवहार के आरोपी केसरिया थाने के एएसआई राजकुमार राम हुए निलंबित

पूर्व उपप्रमुख से अभद्र व्यवहार करने वाले एएसआई  राजकुमार राम निलंबित, महज 24 घंटे के अंदर एसपी ने की कार्रवाई

न्यूज डेस्क/मोतिहारी/बिहार 

कल्याणपुर के पूर्व उपप्रमुख के साथ अभद्र व्यवहार करना एएसआई को महंगा पड़ गया। पूर्वी चम्पारण के एसपी नवीन चंद्र झा ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कल्याणपुर के पूर्व उपप्रमुख व रघुनाथपुर के बीडीसी मेंबर धीरेन्द्र कुमार सिंह के साथ अभद्र व्यवहार करने वाले केसरिया थाना के एएसआई राजकुमार राम को  निलंबित कर दिया है। एएसआई श्री राम पर पंचायती राज के जनप्रतिनिधि से दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा है।

शुक्रवार को हुआ था पूर्व उपप्रमुख के साथ अभद्र व्यवहार

इस संदर्भ में मिल रही  जानकारी के अनुसार कल्याणपुर प्रखंड के पूर्व उपप्रमुख सह रघुनाथपुर के बीडीसी मेंबर धीरेंद्र कुमार सिंह अपने क्षेत्र की कुछ समस्या को लेकर शुक्रवार को केसरिया थाना गये थे। जहां उक्त एएसआई ने अभद्र व्यवहार करते हुए पूर्व उपप्रमुख को थाना परिसर से बाहर कर दिया। इस मामले में पीड़ित पूर्व उपप्रमुख ने शुक्रवार को ही पुलिस के उच्च पदाधिकारियों क्रमशः डीजीपी, एसपी एवं डीएसपी को मामले से अवगत कराते हुए कार्रवाई की मांग की थी। 

डीजीपी के निर्देश पर एसपी ने की कार्रवाई

डीजीपी के निर्देश पर जिले के एसपी नवीन चंद्र झा ने इस मामले की जांच कराई और दोषी पाए जाने के बाद महज 24 घंटे के अंदर एएसआई राजकुमार राम को निलंबित कर दिया है। इस मामले में त्वरित कार्रवाई करने के लिए पूर्व उपप्रमुख श्री सिंह ने पुलिस विभाग के आला अधिकारियों को धन्यवाद दिया है।

No comments:

Post a Comment