सड़क हादसे में कैमूर के दारोगा ओमप्रकाश सिंह की मौत - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Tuesday, May 12

सड़क हादसे में कैमूर के दारोगा ओमप्रकाश सिंह की मौत

पटना : सड़क हादसे में कैमूर के दारोगा ओमप्रकाश सिंह की मौत

स्टेट डेस्क/पटना/बिहार

मंगलवार की सुबह बिहार पुलिस के लिए अमंगलकारी साबित हुई है। सुबह-सुबह राजधानी पटना से सटे दानापुर में एक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में कैमूर जिला अन्तर्गत करमचट थाने में तैनात दारोगा ओमप्रकाश सिंह ने मौके पर दम तोड़ दिया। मंगलवार की सुबह यह सड़क हादसा शाहपुर थाना क्षेत्र के सरारी पावर ग्रिड के समीप हुआ। मिली जानकारी के अनुसार दारोगा ओमप्रकाश सिंह कैमूर से अपनी इंडिका कार पर सवार होकर पटना लौट रहे थे। इसी दौरान गाड़ी असंतुलित होकर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में गाड़ी को चला रहे दारोगा ओमप्रकाश सिंह ने मौके पर दम तोड़ दिया। 

परिजनों ने की दारोगा के शव की पहचान

सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही शाहपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मृत दारोगा के परिजनों को घटना की सूचना दी। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर शव की पहचान की। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृत दारोगा के पुत्र के मुताबिक गाड़ी चलाने के दौरान झपकी लगने के कारण उनकी कार पेड़ से टकरा कर क्षतिग्रस्त हुई होगी।

डोरीगंज के रहने वाले थे दारोगा ओमप्रकाश सिंह

सड़क हादसे में मृत दारोगा ओमप्रकाश सिंह सारण जिला अन्तर्गत डोरीगंज के रहने वाले थे। वर्तमान में उनका परिवार पटना में रहता था। फिलहाल कोरोना संकट  के दौरान उनकी ड्यूटी कर्मनाशा बॉर्डर पर लगी थी।

No comments:

Post a Comment