लालगंज में एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने कोरोना वॉरियर्स को किया सम्मानित - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Wednesday, May 6

लालगंज में एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने कोरोना वॉरियर्स को किया सम्मानित

एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित, बढ़ाया उत्साह

न्यूज डेस्क/हाजीपुर/वैशाली

बिहार के पैमाने पर कोरोना महामारी के दौरान अपनी जान जोखिम में डालकर पीड़ित मानवता की सेवा में जुटे कोरोना वारियर्स यथा स्वास्थ्यकर्मियों एवं पुलिस कर्मियों को राज्य के पैमाने पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् द्वारा सम्मानित करने का अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में बुधवार को एबीवीपी वैशाली इकाई के द्वारा लालगंज रेफरल अस्पताल के चिकित्सक और स्वास्थ्यकर्मियों को वैश्विक महामारी कोरोना में भी डट कर काम करने के लिए सम्मानित किया गया। परिषद् कार्यकर्ताओं ने इस वैश्विक महामारी में भी काम करने के लिए सभी स्वास्थ्यकर्मियों की हौसला अफजाई की। इस सम्मान समारोह के दौरान सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के अंतर्गत सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रखा गया।

चिकित्साकर्मियों के अलावे थानाध्यक्ष भी हुए सम्मानित



लालगंज रेफरल अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ शशिभूषण सिंह को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के कार्यकर्ता अविनाश यादव ने अंग वस्त्र और मोमेंटो के रूप में स्वामी विवेकानंद जी की तस्वीर भेंट कर सम्मानित किया। इसके साथ ही रेफरल अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर मुकेश पंकज, डॉक्टर जय राम, डॉक्टर अमर, डॉ अजय पासवान, डॉक्टर मुनि देवदास, डॉ राकेश कुमार साथी, महिला चिकित्सक डॉ. विनीता सिंह, महिला कर्मचारी रेनू कुमारी एवं इंदिरा प्रजापति के साथ अस्पताल के कर्मचारी गोपाल सिंह, अजय कुमार सुनील कुमार, विनोद कुमार सिंह इत्यादि लोगों को अंग वस्त्र और फूल माला पहनाकर सम्मानित किया गया। इस दौरान लालगंज के थानाध्यक्ष सुनील कुमार को भी परिषद् की ओर से सम्मानित किया गया।

पीएम केयर फंड में कराया 1 लाख 14 हजार का अंशदान

कोरोना संकट से निपटने के लिए महाअंशदान राष्ट्रीय अभियान के तहत वैशाली जिले से पीएम केयर फंड में 1,14,000 हजार  रुपए दान कराने का कार्य एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने किया है। जिसकी जानकारी परिषद् के विभाग प्रमुख जितेंद्र यादव ने मीडिया को दी है। एबीवीपी के जिला संयोजक रतीकांत मिश्रा और प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मनीष कुमार सिंह ने कहा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् आने वाले समय में भी सभी कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित करने का काम करेगी ताकि इस वैश्विक महामारी से लड़ने में वह सभी अपने आप को मजबूत महसूस करें। परिषद् के प्रखंड संयोजक मुकुल पांडेय ने कहा की सरकार के द्वारा जो गाइडलाइन दिया गया है उस गाइडलाइन को हम जन-जन तक पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं।

अभियान में इनकी भी रही सहभागिता

इस अभियान में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के कार्यकर्ता अविनाश यादव, शुभम तिवारी, सोनू कुमार, चंदन कुमार, शशि कुमार, राजू कुमार, रंजेश कुमार, रोहित कुमार एवं अमन कुमार इत्यादि कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित करने का काम किया।

No comments:

Post a Comment