मोतिहारी : कल्याणपुर में दरवाजे पर सोए अधेड़ की गोली मारकर हत्या - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Saturday, May 23

मोतिहारी : कल्याणपुर में दरवाजे पर सोए अधेड़ की गोली मारकर हत्या

मोतिहारी : कल्याणपुर में दरवाजे पर सोए अधेड़ की गोली मारकर हत्या

न्यूज डेस्क/मोतिहारी/बिहार

कोरोना संकट को लेकर जारी लॉकडाउन के बीच पूर्वी चंपारण जिले में अपराध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बखरी पंचायत स्थित बैरागी टोला का है। यहां दरवाजे पर सो रहे अधेड़ की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। मृतक के परिजनों को इस घटना की जानकारी तब मिली जब वे शनिवार की अहले सुबह सो कर उठे। उसके बाद मृतक के परिजनों के बीच चीख-पुकार मच गया।

परिजनों ने सुबह देखा खून से लथपथ शव

गोलीबारी की इस घटना के संदर्भ में मृतक के परिजनों ने बताया कि मोख्तार सहनी अपने घर के बाहर दरवाजे पर सोये हुए थे। उसी दौरान शुक्रवार की देर रात्रि दरवाजे पर एक बाइक के आने की आवाज सुनाई दी थी। लेकिन परिवार वालों ने इस बात पर कोई ध्यान नहीं दिया। सुबह- सुबह जब घर के लोग उठे तो देखा कि मोख्तार सहनी बिछावन पर खून से लथपथ पड़े थे। ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना तुरंत कल्याणपुर पुलिस को दी।

मौके पर पहुंच कर जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही कल्याणपुर के थानाध्यक्ष रविरंजन कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गये।  पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया। खबर लिखे जाने तक घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है।  देर रात हुई इस घटना के बाद इलाके के लोगों में भय व्याप्त है।

No comments:

Post a Comment