सीतामढ़ी में साईकिल व्यवसायी की गोली मारकर हत्या - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Wednesday, May 20

सीतामढ़ी में साईकिल व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

सीतामढ़ी में व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, लोगों में आक्रोश

न्यूज डेस्क/सीतामढ़ी/बिहार

कोरोना संकट को लेकर जारी लॉकडाउन के बीच बिहार में अपराधी बेखौफ हो गये हैं। अपराधियों ने सूबे के नेपाल सीमावर्ती सीतामढ़ी शहर में आज एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। सीतामढ़ी के कोर्ट बाजार में आज बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने एक साईकिल व्यवसायी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

 गोली मारने के बाद फिल्मी स्टाइल में भागे अपराधी

गोलीबारी की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फिल्मी स्टाइल में भाग निकले। जिस व्यवसायी को अपराधियों ने गोली मारी है उसका नाम प्रभात हिसारिया बताया जा रहा है। गोलीबारी की घटना के बाद गंभीर रुप से घायल व्यवसायी को आननफानन में इलाज के लिए  डॉ वरुण कुमार के यहां ले जाया गया। लेकिन, डॉक्टर ने व्यवसायी प्रभात हिसारिया को मृत घोषित कर दिया। व्यवसायी को अपराधियों ने चार गोली मारी थी। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करे सरकार, नहीं तो होगा चरणबद्ध आंदोलन

 राष्ट्रीय वैश्य महासभा ने सीतामढ़ी के व्यवसायी हत्याकांड पर आक्रोश जताया है। महासभा के प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता संजय जायसवाल ने पुलिस प्रशासन से प्रभात हिसारिया हत्याकांड में शामिल अपराधियों को चिन्हित कर  अविलम्ब गिरफ्तार करने की मांग की है। राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय से महासभा ने कहा है कि बिहार में अपराधी बेलगाम होते जा रहें हैं। वैश्यों एंव व्यवसायियों के साथ आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है। अगर बहुत जल्द अपराधियों पर नकेल नहीं कसा गया तो लॉकडाउन बाद राष्ट्रीय वैश्य महासभा चरणबद्ध आंदोलन करेगा।

1 comment: