कोरोना संकट : जदयू नेत्री शालिनी मिश्रा की ओर से हो रहा मास्क-साबुन का वितरण - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Saturday, May 2

कोरोना संकट : जदयू नेत्री शालिनी मिश्रा की ओर से हो रहा मास्क-साबुन का वितरण

           

कोरोना से जंग : जदयू नेत्री शालिनी मिश्रा की ओर से केसरिया के गांव-कस्बे तक पहुंचाया जा रहा मास्क व साबुन

न्यूज डेस्क/मोतिहारी/बिहार

कोरोना वायरस ने वैश्विक महामारी का रुप धारण कर लिया है। कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर देश एवं राज्य की सरकारों के साथ ही सामाजिक-राजनैतिक संगठनों द्वारा लगातार जन जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में लॉकडाउन के दौरान बीते एक माह से मोतिहारी के पूर्व सांसद कमला मिश्र मधुकर की सुपुत्री व जदयू नेत्री शालिनी मिश्रा की ओर से केसरिया विधानसभा क्षेत्र में कोरोना भगाओ अभियान चलाया जा रहा है।

              शालिनी मिश्रा की ओर इस अभियान के तहत मास्क, साबुन एवं सेनेटाइजर के साथ ही असहाय गरीब जरूरतमंदों के बीच खाद्यान्न सामग्री का भी वितरण कराया जा रहा है।

पूर्व मुखिया रामबली राम के नेतृत्व में संग्रामपुर के गांवों में मास्क-साबुन-सेनेटाइजर का हुआ वितरण

पूर्व सांसद की पुत्री की ओर से चलाए जा रहे कोरोना भगाओ अभियान के तहत शनिवार को केसरिया विधानसभा क्षेत्र अन्तर्गत संग्रामपुर प्रखंड के डुमरिया, पकड़ी, भवानीपुर, मंगलापुर, संग्रामपुर अस्पताल, संग्रामपुर बाजार, बरियरिया, इन्द्रगाछी, मुरली, दरियापुर, जनता बाजार, दूबे टोला, मधुबनी बाजार, परसौना, श्यामपुर, जलहां एवं राजपुर में जिला जदयू के नेता पूर्व मुखिया रामबली राम के नेतृत्व में उत्साही युवाओं की टीम के द्वारा मास्क, साबुन एवं सेनेटाइजर का वितरण लोगों के बीच किया गया। इस अभियान में अजीत कुमार, संतोष सिंह, मो.असलम एवं मुन्ना प्रसाद सहित दर्जनों नौजवान शामिल थे।

कोरोना संकट की समाप्ति तक जारी रहेगा हमारा अभियान

इस संदर्भ में जिला जदयू के नेता व पूर्व मुखिया रामबली राम ने बताया कि जदयू नेत्री शालिनी मिश्रा अपने पिता स्वर्गीय पूर्व सांसद कमला मिश्र मधुकर के बताए रास्ते पर चलकर कोरोना जैसे वैश्विक संकट के दौरान केसरिया विधानसभा क्षेत्र सहित जिले वासियों की सेवा-सहायता में जुटी है। जदयू नेता ने कहा कि कोरोना संकट की समाप्ति तक हमारा अभियान जारी रहेगा।

No comments:

Post a Comment