ओरैया सड़क हादसे में केसरिया के युवक की मौत - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Monday, May 18

ओरैया सड़क हादसे में केसरिया के युवक की मौत

फोटो - मृतक के परिजन

केसरिया के युवक की ओरैया सड़क हादसे में मौत, राजस्थान से लौट रहा था घर

न्यूज डेस्क/मोतिहारी/बिहार

यूपी के ओरैया सड़क हादसे की चीख-पुकार अब पूर्वी चंपारण जिले के केसरिया तक पहुंच गई है। केसरिया थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर पंचायत के हरिहरपुर गांव के युवक धर्मेन्द्र ठाकुर की शनिवार की सुबह ओरैया सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं मृतक का भतीजा सुशील ठाकुर गंभीर रुप से घायल हो गया है जो फिलहाल सैफई के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती है। 

हरिहरपुर में पसरा मातमी सन्नाटा

युवक धर्मेन्द्र की मौत की खबर मिलते ही हरिहरपुर गांव में मातमी सन्नटा पसर गया है।गांव में चारों तरफ यूपी में हुये हादसे में हुई गांव के युवक धर्मेंद्र के मौत की ही चर्चा हो रही है। मृतक धर्मेन्द्र की पत्नी सुमी देवी का रो-रोकर  बुरा हाल हो गया है। गांव के लोग उसे यही सांत्वना दे रहें हैं । गोद में एक साल के अपने बच्चे अंकुश को लिये वह भगवान को कोस रही है। 

वर्ष 2018 में हुई थी धर्मेन्द्र की शादी

मृतक धर्मेन्द्र  की शादी 2018 में हुई थी। उसे एक साल का एक बेटा है। मृतक धर्मेंन्द्र के पिता भाग्यनारायण ठाकुर भी अपने आप को नहीं रोक पा रहें हैं। भारी मन से वे कह रहे थे कि शुक्रवार को बात हुई थी कि पापा घर आ रहें हैं। उसके बाद उनसे कोई बात नहीं हुई।धर्मेन्द्र राजस्थान के जयपुर में एक मार्बल कंपनी में मजदूरी कर अपना पूरे परिवार का भरण पोषण करता था। उसके जिम्मे अभी बहन की शादी करना बाकी था। वह  तीन भाई और दो बहन था। एक बहन की शादी हो चूकी है। धर्मेंन्द्र ही अपने घर का कमाउ सदस्य था। वह अपने भाईयों में सबसे बड़ा था।बताया जाता है कि धमेंद्र अपने भतीजा सुशील ठाकुर के साथ जयपुर में रहता था।

भूखमरी से बचने के लिए भतीजा के साथ लौट रहा था घर 

लॉकडाउन के कारण कंपनी बंद हो जाने पर चाचा-भतीजा के समक्ष भुखमरी की स्थिति आ गयी थी। तब उन लोगों ने घर आने का फैसला किया। लेकिन ऊपर वाले को कुछ और ही मंजूर था और यह हादसा हो गया। बगलगीर मंजय कुमार ठाकुर बताते हैं कि शनिवार की सुबह यूपी के ओरैया से सुशील ठाकुर के हादसे में घायल होने की खबर आयी। तब धर्मेंन्द्र के चाचा रविंद्र ठाकुर और गांव के पप्पू शर्मा यहां से गाड़ी से यूपी के लिये रवाना हुए। बीच रास्ते मे गाड़ी खराब हो गयी। जिसके कारण रविवार सुबह वे दोनों घटनास्थल पर पहुँचे। अज्ञात शव के बीच मे पड़े धर्मेंन्द्र के शव की तब पहचान हुई। 

एंबुलेंस से लाया जा रहा मृतक का शव

मिल रही जानकारी के अनुसार मृतक का शव सरकारी व्यवस्था से एंबुलेंस द्वारा यूपी के ओरैया से पूर्वी चंपारण के हरिहरपुर के लिए चल चूका है। ओरैया गये रविन्द्र ठाकुर एवं पप्पू शर्मा ने बताया कि सोमवार की दोपहर तक शव लेकर वे लोग गांव पहुंच जायेंगे।

No comments:

Post a Comment