बेगूसराय में भाजपा नेता को गोली से भूना, वैशाली में दो युवकों की हत्या - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Sunday, May 17

बेगूसराय में भाजपा नेता को गोली से भूना, वैशाली में दो युवकों की हत्या

फाइल फोटो : धीरज भारद्वाज

बेगूसराय में भाजयुमो नेता की गोली मारकर हत्या, वैशाली में दो युवकों को मौत के घाट उतारा

स्टेट डेस्क पटना/बिहार

रविवार की सुबह बिहार के बेगूसराय एवं वैशाली जिले के लिए खुनी सुबह साबित हुई। लॉकडाउन के बीच सूबे बिहार में अपराध चरम पर है। बेलगाम हुए बेखौफ अपराधियों ने रविवार को राज्य भर में हत्याकांड के तीन वारदातों को अंजाम दिया है। अपराधियों ने बिहार के बेगूसराय जिले में भाजपा युवा मोर्चा के एक नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। उधर, वैशाली जिले में भी बेलगाम अपराधियों ने धारदार हथियार से काटकर दो युवकों को मौत के घाट उतार दिया है। लॉकडाउन के बीच अपराध के बढ़ते ग्राफ ने पुलिस प्रशासन की बेचैनी बढ़ा दी है।

बेगूसराय के कैथमा गांव में अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

मिल रही जानकारी के अनुसार बेगसराय जिले के मुफस्सिल थाना अन्तर्गत कैथमा गांव में बाइक सवार अपराधियों ने आज सुबह भाजयुमो के जिला महामंत्री धीरज भारद्वाज की गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान भाजयुमो नेता धीरज के साथी अनिल यादव को भी गोली लगी है। उधर, कैथमा के बिट्टू यादव को भी बदमाशों ने सिहमा गांव में गोली मार दी। गोलीबारी और हत्या की इस घटना से इलाके में दहशत फैल गया। ग्रामीणों ने गंभीर हालत में इलाज के लिए दोनों घायलों को एक निजी अस्पताल में पहुंचाया है, जहां उनकी चिकित्सा की जा रही है।

गोलीबारी की घटना में भाजयुमो नेता की मौके पर हुई मौत के बाद परिजनों के बीच में कोहराम मच गया है। घटना के संदर्भ में स्थानीय लोगों का कहना है कि दो बाइक पर चार की संख्या में आए अपराधियों ने धीरज को उस समय गोलियों से भून दिया जब वह अपने डेरा से घर जा रहे थे।

अपराधियों ने की आधा दर्जन राउंड फायरिंग

बताया जा रहा है कि अपराधियों ने भाजयूमो नेता को 6 गोली मारी है, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना की सूचना जंगल की आग की तरह पूरे बेगूसराय में फैल गई। देखते ही देखते भारी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता सदर अस्पताल पहुंच गए। युवा नेता की हत्या से भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश है।

वैशाली में धारदार हथियार से दो युवकों की हत्या

उधर, वैशाली जिले के सदर थाना क्षेत्र में भी अपराधियों ने दो युवकों की हत्या कर दी। पुलिस ने एक युवक का शव जोनल ऑफिस के समीप रेलवे ट्रैक से बरामद किया है। जबकि दूसरे युवक का शव पटना-मुजफ्फरपुर नेशनल हाइवे पर राय वीरेंद्र सिंह कॉलेज के समीप से बरामद हुआ है। हाजीपुर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त फरसा, बाइक एवं खून से सना कपड़ा दिग्घी के एक कुख्यात अपराधी के घर से बरामद किया है। बरामद सामान एवं शव बरामद स्थल की जांच करने के उपरांत पुलिस इस जघन्य हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में जुटी है।

No comments:

Post a Comment