वैशाली में दिनदहाड़े मुखिया पति की हत्या - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Friday, May 15

वैशाली में दिनदहाड़े मुखिया पति की हत्या

वैशाली : बिदुपुर में अपराधियों ने मुखिया पति को भूना, गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा इलाका

न्यूज डेस्क/वैशाली/बिहार 

कोरोना संकट को लेकर जारी लॉकडाउन के बीच बिहार में अपराध बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला सूबे के वैशाली जिले का है। वैशाली में बेखौफ अपराधियों ने आज दिनदहाड़े बीडीसी के पूर्व सदस्य व मुखिया पति लव कुमार सिंह को गोलियों से छलनी कर दिया। घटना बिदुपुर थाना के पानापुर चौक की बताई जा रही है। हमला के समय मुखिया पति सड़क किनारे खड़ा होकर किसी से बात कर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दिया।

इलाज के लिए ले जाने के दौरान तोड़ा दम

गोली लगने के बाद लव कुमार सिंह जमीन पर गिर गये। आनन-फानन में उनको हाजीपुर स्थित सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें पटना रेफर कर दिया। लेकिन, इसी दौरान पटना जाने को दौरान रास्ते में ही लव कुमार सिंह ने दम तोड़ दिया।  अपराधियों ने मुखिया पति को चार गोलियां मारी है जिसमें एक माथे में जबकि तीन सीने में लगी है। दिनदहाड़े हुई हत्या की इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। 

पराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि घटना के कारणों की जांच जारी है। मुखिया पति की हत्या के बाद इलाके के लोग भयभीत हैं।

No comments:

Post a Comment