आतंक का पर्याय कुख्यात बब्लू एसटीएफ के हत्थे चढ़ा - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Wednesday, May 13

आतंक का पर्याय कुख्यात बब्लू एसटीएफ के हत्थे चढ़ा


एसटीएफ ने कुख्यात बब्लू प्रसाद को दबोचा, बार-बार बदल रहा था ठिकाना

न्यूज डेस्क/पटना/गोपालगंज

बिहार एसटीएफ की टीम को आज बड़ी सफलता हाथ लगी है। एसटीएफ की टीम ने दो जिलों की पुलिस को परेशान करने वाले कुख्यात लुटेरा बब्लू प्रसाद को दबोच लिया है। एसटीएफ की टीम को यह कामयाबी बिहार के गोपालगंज जिले में मिली है। एसटीएफ के हत्थे चढ़ा कुख्यात बब्लू सिवान जिले के लकड़ी नवीगंज थाना अन्तर्गत लकड़ी टोला माधोपुर गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। कुख्यात बब्लू को सिवान एवं गोपालगंज जिले की पुलिस लंबे समय से खोज रही थी।  बार-बार ठिकाना बदलने के कारण वह पुलिस के कब्जे में नहीं रहा था। 

फरारी के दौरान पेट्रोल पंप लूट की घटना को दिया था अंजाम

पुराने अपराधिक मामलों में फरार रहने के दौरान कुख्यात बब्लू ने कुछ माह पहले गोपालगंज में एक पेट्रोल पम्प से कैश लूट कर वह फरार हो गया था। उसके आतंक को देखते हुए कुख्यात को पकड़ने की जिम्मेवारी सरकार ने एसटीएफ को सौंपी थी। उसके बाद से एसटीएफ की टीम इस कुख्यात की तलाश में जुटी हुई थी। 

कुख्यात बब्लू के उपर दर्ज हैं कई मामले

कुख्यात बब्लू के उपर सिवान और गोपालगंज जिले में कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। आर्म्स एक्ट और लूट को लेकर सिवान के लकड़ी नवीगंज थाने में और गोपालगंज के सिंधवलिया थाने में तीन-तीन मामले दर्ज हैं। गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ की टीम कुख्यात से पूछताछ में जुटी है। कुख्यात बब्लू की गिरफ्तारी के बाद गोपालगंज एवं सिवान जिले की पुलिस ने राहत की सांस ली है।

No comments:

Post a Comment