डीएम ने ढाका के लापरवाह बीडीओ-सीओ को हटाया - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Monday, May 18

डीएम ने ढाका के लापरवाह बीडीओ-सीओ को हटाया

COVID -19 : ढाका के लापरवाह बीडीओ-सीओ को डीएम ने किया कार्यमुक्त 

न्यूज डेस्क/मोतिहारी/बिहार

कोरोना संकट को लेकर लागू लॉकडाउन के बीच पूर्वी चंपारण के डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने आज बड़ी कार्रवाई की है। डीएम श्री अशोक कोरोना संकट के दौरान चलाए जा रहे राहत कार्यो एवं कोरेन्टाइन सेंटरों की व्यवस्था में किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त करने के मूड में नहीं हैं। डीएम ने आज ढाका के प्रखंड विकास पदाधिकारी शशि प्रकाश और  अंचलाधिकारी अशोक कुमार को  प्रखंड और अंचल के कार्य से मुक्त कर दिया है। 

नीतीश कुमार बने ढाका के नये बीडीओ

डीएम ने मोतिहारी के उप समाहर्ता नीतीश कुमार को ढाका प्रखंड के बीडीओ और सादिक अख्तर को सीओ का पदभार 24 घंटे के अंदर ग्रहण करने का निर्देश दिया है। सिकरहना के अनुमण्डल पदाधिकारी ने कोरोना कार्य मे उक्त दोनों पदाधिकारियों की लापरवाही को लेकर डीएम को पत्र लिखा था। 

जनप्रतिनिधियों ने बीडीओ-सीओ पर लगाया था लापरवाही का आरोप

ढाका प्रखंड के सभी मुखियों द्वारा डीएम के साथ आज  हुए बैठक में सीओ और बीडीओ पर  लापरवाही का आरोप लगाया गया था।  डीएम श्री अशोक ने फिलहाल ढाका से हटाए गये दोनों पदाधिकारियों को जिला आपदा प्रबंधन कार्यालय में योगदान करने का  निर्देश दिया है। डीएम द्वारा आज की गई कार्रवाई से जिले के लापरवाह पदाधिकारियों एवं कर्मचारियों में हड़कंप मचा है। वहीं जिले वासियों ने डीएम के इस निर्णय की सराहना की है।

No comments:

Post a Comment