चकिया में ट्रक पर लदा 735 कार्टून विदेशी शराब बरामद - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Thursday, May 14

चकिया में ट्रक पर लदा 735 कार्टून विदेशी शराब बरामद

लॉकडाउन के बीच चकिया में ट्रक पर लदा 735 कार्टून विदेशी शराब बरामद

न्यूज डेस्क/मोतिहारी/बिहार

लॉकडाउन के बीच दूसरे राज्यों से बिहार में विदेशी शराब की खेप का आना बदस्तूर जारी है। ताजा मामला पूर्वी चंपारण जिले के चकिया थाना क्षेत्र का है। यहां चकिया पुलिस को भारी सफलता हाथ लगी है। चकिया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक ट्रक पर लदे 735 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया है। बरामद शराब का बाजार मूल्य लाखों रुपये बताया जा रहा है। पुलिस के आने की भनक लगते ही चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। 

एन एच किनारे खड़ा था शराब लदा ट्रक

शराब बरामदगी के बारे में पुछे जाने पर चकिया थाने के इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि डीएसपी शैलेंद्र कुमार के निर्देश पर थाना क्षेत्र के इमादपट्टी गांव के समीप एनएच 28 पर खड़े ट्रक संख्या पी बी 05 ए एच- 8675 की तलाशी ली गयी। उस ट्रक पर अवैध विदेशी शराब पाया गया और ट्रक चालक मौके से फरार था। पुलिस ने तत्काल ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया।थाना लाकर ट्रक को खाली कराया गया। 

ट्रक पर लदा था हरियाणा निर्मित बॉटम्स अप व्हिस्की

पुलिस ने ट्रक से हरियाणा निर्मित बॉटम्स अप व्हिस्की ब्रांड का 375 एमएल का 409 कार्टून व 180 एमएल का 326 कार्टून में रखा 25464 बोतल विदेशी शराब बरामद किया है। इस मामले में चकिया पुलिस अज्ञात शराब कारोबारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर अनुसंधान में जुटी है। शराब बरामदगी को लेकर गठित पुलिस टीम में इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष के अलावे एसआई  धर्मेंद्र कुमार, अनुज कुमार, दिनेश शर्मा, एएसआई मुनिलाल बेसरा, हरिराम तिवारी, सोनेलाल किस्कू व सशस्त्र पुलिस के जवान शामिल थे।

No comments:

Post a Comment