मोतिहारी : पकड़ीदयाल में सोशल डिस्टेंसिंग समझाने गई पुलिस टीम पर हमला - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Wednesday, April 29

मोतिहारी : पकड़ीदयाल में सोशल डिस्टेंसिंग समझाने गई पुलिस टीम पर हमला

पकड़ीदयाल में सोशल डिस्टेंसिंग समझाने गई पुलिस पर हमला, महिला सिपाही समेत कई पुलिसकर्मी घायल

न्यूज डेस्क/मोतिहारी/बिहार

पूर्वी चंपारण के पकड़ीदयाल अनुमंडल क्षेत्र से एक बड़ी खबर मिल रही है। यहां लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग समझाना पुलिस टीम को आज महंगा पड़ गया। मिल रही जानकारी के मुताबिक पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र के सिसहनी गांव में पुलिस गश्तीदल पर ग्रामीणों ने हमला किया है। इस हमले में एक महिला सिपाही समेत कई पुलिस जवान घायल हो गए हैं।

सिसहनी गांव की है घटना

पकड़ीदयाल पुलिस को ऐसी सूचना मिली थी कि सिसहनी गांव में लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं। इसी सूचना पर पकड़ीदयाल थाने का गश्तीदल सिसहनी गांव पहुंचा। बताया जाता है कि उक्त गांव में बिना हेलमेट के बाइक चलाने वाले युवक को जब  पुलिस ने रोका तो वह पुलिस से ही उलझ गया। उसके बाद बात बढ़ने लगी। युवक के समर्थन में भारी संख्या में गांव वाले इकट्ठा हो गए और पुलिस गश्तीदल पर हमला बोल दिया। ग्रामीणों के हमले में कई पुलिसकर्मियों को गंभीर चोट लगी है।

एसपी नवीनचंद्र झा घटना स्थल पर कर रहे कैंप

पुलिस गश्तीदल पर हमले की सूचना पाकर कई थाने की पुलिस टीम ने सिसहनी गांव पहुंच कर स्थिति को काबू में किया। स्थिति की गंभीरता को देखते हुज जिले के एसपी नवीनचंद्र झा मौके पर  कैंप कर रहे हैं। गश्तीदल पर हमला करने वाले ग्रामीणों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरु कर दी है। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने बीस लोगों को मौके से गिरफ्तार किया है। छापेमारी अभी भी जारी है।

No comments:

Post a Comment