छपरा में चौकीदार के साथ शराब पी रहे दारोगा को एसपी ने रंगेहाथ पकड़ा - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Thursday, April 9

छपरा में चौकीदार के साथ शराब पी रहे दारोगा को एसपी ने रंगेहाथ पकड़ा

छपरा में बंद दुकान के अंदर शराब पी रहे थे दारोगा जी, एसपी ने रंगेहाथ पकड़ा

न्यूज डेस्क/छपरा/बिहार 

कोरोना संक्रमण को लेकर देश भर में जारी लॉकडाउन के बीच बड़ी खबर बिहार के छपरा से मिल रही है। यहां एक बंद दुकान में चौकीदार के साथ शराब पी रहे दारोगा जी को जिले के पुलिस कप्तान ने रंगेहाथ दबोच लिया। गिरफ्तार पुलिसकर्मियों में नगरा ओपी के एसआई जलेश्वर सिंह और चौकीदार संतोष मांझी शामिल हैं। नशे की हालत में गिरफ्तार दारोगा एवं चौकीदार से फिलहाल मढौरा थाने में एसपी हरकिशोर राय पूछताछ कर रहे हैं। इस संदर्भ में पुछे जाने पर सारण के एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि गिरफ्तार पुलिसकर्मी पवन टेंट हाउस की बंद दुकान के अंदर  शराब पी रहे थे तभी पुलिस ने छापेमारी कर दोनों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

दोनों पुलिसकर्मियों को एसपी ने किया निलंबित

एसपी श्री राय ने बताया कि दोनों पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। अब दोनों को जेल भेजा जाएगा। पुलिस कप्तान ने कहा कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है और ऐसे में पुलिसकर्मियों द्वारा शराब पीना काफी गंभीर मामला है। उन्होंने बताया कि इन पुलिसकर्मियों के ऊपर अलग से विभागीय कार्रवाई भी होगी जिसमें इनकी बर्खास्तगी भी हो सकती है।

सारण पुलिस की छवि हुई धुमिल

शराब पीने के दौरान छपरा में हुई दारोगा एवं चौकीदार की गिरफ्तारी ने बिहार पुलिस को शर्मशार कर दिया है। इस प्रकरण से सारण पुलिस की छवि काफी धुमिल हुई है। लोगों का कहना है कि जिस पुलिस के भरोसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सूबे में लागू पूर्ण शराबबंदी को सफल बनाने में जुटे हैं, अगर वही पुलिस खुद शराब के नशे में रहे तो फिर शराबबंदी का क्या मतलब रह जाएगा।

No comments:

Post a Comment