जदयू एमएलसी दिनेश सिंह से अपराधियों ने मांगी रंगदारी - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Sunday, April 5

जदयू एमएलसी दिनेश सिंह से अपराधियों ने मांगी रंगदारी

जदयू एमएलसी दिनेश सिंह को अपराधियों ने धमकाया, मांगी रंगदारी

न्यूज डेस्क/मुजफ्फरपुर/बिहार

कोरोना संकट को लेकर जारी लॉकडाउन का बिहार के अपराधियों पर कोई असर नहीं है। सूबे में बेलगाम हो चूके अज्ञात अपराधियों ने सत्तारूढ़ जदयू के एमएलसी दिनेश सिंह को मोबाइल पर धमकी दी है। एमएलसी श्री सिंह वैशाली की सांसद वीणा देवी के पति हैं। शनिवार की रात को एमएलसी के मोबाइल पर कॉल कर अपराधियों ने धमकी दी। इतना ही नहीं अपराधियों ने गाली-गलॉज करते हुए उनसे रंगदारी की भी मांग की।

एमएलसी ने सदर थाने में की लिखित शिकायत

इस संबंध में एमएलसी दिनेश सिंह ने सदर थाने में लिखित शिकायत दी है। उन्होंने मुजफ्फरपुर के एसएसपी जयंतकांत, सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह एवं टाउन डीएसपी रामनेरश पासवान को भी पूरे घटनाक्रम से आवगत कराया है। यहां बता दें कि हाल के दिनों में बिहार में कई ऐसे मामले सामने आए हैं। जिसमें सीएम नीतीश कुमार एवं दरभंगा के डीएम से जुड़ी धमकी के मामले सामने आ चूके हैं।

कॉल करने वाला कर रहा था अभद्र भाषा का प्रयोग

एमएलसी श्री सिंह के मुताबिक उनके मोबाइल पर शनिवार को दिन में अज्ञात नंबर से कॉल आया। पुनः शाम करीब साढ़े सात बजे उसी नंबर से कॉल आया। कॉल करने वाले ने उनसे रंगदारी मांगी और अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा।

जल्द दबोच लिए जायेंगे अपराधी

मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी नीरज कुमार ने इस संदर्भ में बताया कि एमएलसी ने एक मोबाइल नंबर के संदर्भ में शिकायत की है। उन्होंने जानकारी दी है कि कॉल करने वाले ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सीटी एसपी ने कहा कि कॉल करके रंगदारी मांगने वाले अपराधियों को पुलिस जल्द दबोच लेगी।

No comments:

Post a Comment