सोशल डिस्टेंसिंग समझाने गये चाचा पर भतीजों ने किया जानलेवा हमला - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Tuesday, April 21

सोशल डिस्टेंसिंग समझाने गये चाचा पर भतीजों ने किया जानलेवा हमला

चाचा ने दी सोशल डिस्टेंसिंग की नसीहत तो भतीजों ने किया जानलेवा हमला

न्यूज डेस्क/बांका/बिहार

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिये लॉकडाउन के नियमों का पालन करने एवं सोशल डिस्टेंसिंग का सलाह देने गये चाचा पर उसके भतीजों ने अन्य युवकों के साथ मिलकर जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना में दो लोग घायल हुए हैं। यह घटना बिहार के बांका जिला अन्तर्गत अमरपुर थाना क्षेत्र के बनहारा गांव में घटित हुई है।

बचाने आए दामाद को भी जमकर पीटा

मिल रही जानकारी के अनुसार  बनहारा निवासी असगर अली अमरपुर से अपने गांव लौट रहा था।गांव के समीप मस्जिद के पास दुकान पर लगी भीड़ लगी थी। असगर ने वहां मौजूद क्षअपने भतीजे सहित अन्य युवकों को सोशल डिस्टेंसिंग की बात समझाते हुए दूरी बनाकर खड़ा होने की बात कही। असगर द्वारा कही गई बातें उसके भतीजे सहित अन्य युवकों को नागवार लगी। आक्रोशित  दोनों भतीजे सहित अन्य लोगों ने लाठी, डंडे और रॉड से असगर अली पर हमला बोल दिया। हो-हल्ला सुनकर असगर का दामाद अपने ससुर को बचाने के लिये दौड़कर पहुंचा। युवकों ने उसकी भी जमकर पिटाई कर दी। जिसमें वह भी बुरी तरह घायल हो गया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

मारपीट की सूचना मिलते ही  अमरपुर थाने की पुलिस बनहारा गांव स्थित घटना स्थल पर  पहुंची और दोनों घायलों को इलाज के लिए रेफ़रल अस्पताल भेजा। पुलिस ने इस मारपीट में शामिल रहे घायल असगर के बड़े भाई और भाभी को तत्काल हिरासत में ले लिया। जबकि शेष आरोपी पुलिस को देखते ही मौके से फरार हो गये।

लॉकडाउन के दौरान बाहर से आए लोगों की सूचना पुलिस को देने का आरोप लगाकर किया हमला

मारपीट में घायल असगर अली एवं उसके दामाद के मुताबिक बनहारा में कुछ दिन पहले 07 लोग बाहर से आए थे। जिसकी जानकारी मिलने पर पुलिस बनहारा गांव में पहुंची ग्रामीणों को यह शक हो गया कि बाहर से आये लोगों की सूचना पुलिस को असगर ने ही दी है। उसने बताया कि मैंने दुकान पर खड़े लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर खड़े होने की बात कही तो इतने में उन सभी लोगों ने हमला बोल दिया। घायल असगर के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।

No comments:

Post a Comment