दरभंगा में शराबी बीडीओ को थाने से मिली जमानत, सिस्टम पर उठे सवाल - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Monday, April 20

दरभंगा में शराबी बीडीओ को थाने से मिली जमानत, सिस्टम पर उठे सवाल

नशे की हालत में बीडीओ गिरफ्तार, थाने से मिली जमानत तो सिस्टम पर उठे सवाल

न्यूज डेस्क/दरभंगा/बिहार

साहब शराब पीकर अभद्रता करें तो तुरंत बेल और नशे में आम आदमी के कदम जरा सा भी लड़खड़ाए तो जेल। हाय रे सुशासन.........

जी हां, हम बात कर रहे हैं बिहार में लागू पूर्ण शराबबंदी के बीच रविवार की रात्रि पुलिस द्वारा नशे की हालत में अपने सरकारी आवास से गिरफ्तार किए गये दरभंगा जिला अन्तर्गत कुशेश्वरस्थान के बीडीओ अखिलेश्वर प्रसाद सिंह की। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने शराबी बीडीओ को गिरफ्तार तो कर लिया लेकिन उन्हें जेल भेजने की जहमत नहीं उठा सकी। कुछ देर में ही बीडीओ साहब को थाने से ही जमानत दे दी गई।

जानिए पूरा मामला

पूरा मामला दरभंगा जिले के  कुशेश्वरस्थान प्रखंड का है। वहां के प्रखंड विकास पदाधिकारी अखिलेश्वर प्रसाद सिंह को रविवार की रात उनके सरकारी आवास से नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया। पुलिस उन्हें जांच के लिए बिरौल ले गई लेकिन थोड़ी ही देर बाद शराबी बीडीओ को पुलिस ने थाने से ही जमानत पर छोड़ दिया।

क्या कहते हैं वरीय पुलिस अधिकारी

सूबे में जारी शराबबंदी के बीच नशे में चूर बीडीओ को थाने से जमानत मिलने के बाद लोग सिस्टम पर सवाल उठाने लगे। इस मामले पर एडीजी पुलिस मुख्यालय जितेंद्र कुमार ने कहा है कि बीडीओ अपने सरकारी आवास में शराब का सेवन कर रहे थे और वहीं से उन्हें गिरफ्तार किया गया था और  उनके खिलाफ चुकि थाने में जमानतीय धारा 37/B के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था इसलिए उन्हें थाने से ही जमानत दे दिया गया है।

ऐसे हुई थी शराबी बीडीओ की गिरफ्तारी

बीडीओ के सरकारी आवास में शराब पीने की सूचना पर दरभंगा के एसएसपी बाबू राम ने बिरौल के डीएसपी दिलीप कुमार झा को इस मामला में कार्रवाई करने का आदेश दिया। डीएसपी ने कुशेश्वरस्थान के थानाध्यक्ष मनीष कुमार को बीडीओ को गिरफ्तार करने को कहा। आदेश मिलते ही थानाध्यक्ष ने मौके पर पहुंचकर बीडीओ अखिलेश्वर प्रसाद सिंह को नशे की हालत में दबोच लिया। बीडीओ का मेडिकल जांच भी कराया गया। शराब पीने की पुष्टि होने के बावजूद बीडीओ को थाना से जमानत मिलने पर लोगों ने आश्चर्य व्यक्त किया है।

No comments:

Post a Comment