जदयू नेत्री शालिनी मिश्रा की ओर से अग्नीपीड़ितों में खाद्यान्न वितरित - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Sunday, April 19

जदयू नेत्री शालिनी मिश्रा की ओर से अग्नीपीड़ितों में खाद्यान्न वितरित

अग्निपीड़ितों के बीच जदयू नेत्री शालिनी मिश्रा के सौजन्य से हुआ राहत सामग्री का वितरण

न्यूज डेस्क/मोतिहारी/बिहार

पूर्व सांसद कमला मिश्र मधुकर आजीवन गरीबों के हक के लिए लड़ते रहे। चंपारण और बिहार की राजनीति में जनसेवा के बदौलत उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। आज उन्हीं के बताए रास्ते पर चलकर पूर्व सांसद की सुपुत्री व जदयू नेत्री शालिनी मिश्रा कारपोरेट सेक्टर की नौकरी छोड़कर पीड़ित मानवता की सेवा में जुटी है। उक्त बातें केसरिया विधानसभा क्षेत्र के अग्नि पीड़ितों के बीच रविवार को जदयू नेत्री शालिनी मिश्रा के सौजन्य से राहत सामग्री वितरण करते हुए जिला जदयू के नेता व पूर्व मुखिया रामबली राम ने कही।
उन्होंने कहा कि पीड़ित मानवता की सेवा सबसे महान कार्य है और इस कार्य को शालिनी मिश्रा के नेतृत्व में जदयू के कार्यकर्ता मुस्तैदी से कर रहे हैं।

केसरिया विधानसभा क्षेत्र के अग्नीपीड़ितों के बीच खाद्यान्न वितरित

रविवार को केसरिया प्रखंड के नयागांव, बथना, संग्रामपुर प्रखंड के जलहां एवं कल्याणपुर प्रखंड के रघुनाथपुर के अग्निपीड़ितों के बीच खाद्यान्न का वितरण किया गया। खाद्य सामग्री के रुप में चावल, आटा, दाल, आलू, प्याज और सरसो तेल का वितरण किया गया। इस मौके पर बरवां पंचायत के पूर्व मुखिया बलीराम सिंह, संग्रामपुर के युवा नेता अजीत कुमार, समाजसेवी सत्यदेव राम, सरपंच रंजीता देवी, केसरिया के समाजसेवी मुस्तफा खां, किसान नेता हासिम खां, जदयू नेता सुनील पांडेय, श्रीचरण महतो, राजेश रौशन, मुन्ना कुमार एवं मोहित कुमार समेत अन्य लोग मौजूद थे।

1 comment: