सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वालों की अब खैर नहीं : डीजीपी - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Tuesday, April 14

सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वालों की अब खैर नहीं : डीजीपी

सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाले होंगे गिरफ्तार, गुंडा रजिस्टर में नाम होगा दर्ज : डीजीपी

न्यूज डेस्क/पटना/बिहार

कोरोना संक्रमण को लेकर आज से देश में लागू किए गये दूसरे चरण के लॉकडाउन के बीच बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का मंगलवार को बड़ा बयान आया है। पीएम मोदी के संबोधन के बाद डीजीपी श्री पांडेय कड़े एक्शन में आ गये हैं। डीजीपी ने वैसे लोगों को कड़ी चेतावनी दी है जो कोरोना संकट की इस घड़ी में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम बिहार में सांप्रदायिक सौहार्द को किसी भी हालत में नहीं बिगड़ने देंगे। श्री पांडेय ने कहा कि जो लोग सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने की कोशिश करेंगे उन पर पुलिस कड़ा एक्शन लेगी।

 सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वालों पर हो रहा मुकदमा

लॉकडाउन के बीच अब तक हुई कार्रवाई की जानकारी देते हुए डीजीपी ने बताया कि अब तक ऐसा करने वाले दो दर्जन से अधिक लोगों पर पुलिस ने मुकदमा भी किया है। श्री पांडेय ने कहा कि मेरे रहते किसी भी कीमत पर सांप्रदायिक सद्भाव  बिगाड़ने वाले लोग नहीं बच सकते है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर भी सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने की कोशिश करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है। ऐसे लोगों पर भी प्राथमिकी दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

विज्ञापन

वैसे लोगों की हम कुंडली खराब कर देंगे

डीजीपी श्री पांडेय ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाले लोगों का नाम गुंडा रजिस्टर में दर्ज किया जा रहा है। वैसे लोगों की कुंडली तक खराब कर दी जाएगी। डीजीपी ने चेतावनी दी है कि वैसा करने वाले लोग चपरासी की भी नौकरी करने के काबिल नहीं रह पायेंगे और ना ही वे कोई भी सरकारी मदद ले सकेंगे। 
अब देखना यह है कि डीजीपी की चेतावनी का बिहार के असामाजिक तत्वों का कितना असर पड़ता है। खैर, यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

No comments:

Post a Comment