सिवान में ब्राह्मण महासंगठन के जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Tuesday, April 7

सिवान में ब्राह्मण महासंगठन के जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या


फाइल फोटो :टिंकू बाबा {फेसबुक से}

सिवान : बेखौफ अपराधियों ने ब्राह्मण महासंगठन के जिलाध्यक्ष टिंकू बाबा को मारी गोली, मौके पर मौत

न्यूज डेस्क/सिवान/बिहार

सूबे बिहार में लॉकडाउन का अपराधियों पर कोई असर नहीं है। कानून को धत्ता बताते हुए बेखौफ अपराधियों ने सूबे के सिवान जिले में अभी से कुछ देर पहले एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने यहां अन्तर्राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंगठन के जिलाध्यक्ष  शेषनाथ द्विवेदी उर्फ टिंकू बाबा को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है।

गोली मारकर फिल्मी स्टाइल में फरार हुए अपराधी

यह सनसनीखेज घटना सिवान जिले के आंदर थाना क्षेत्र के घेराई गांव में घटित हुई है। मिल रही जानकारी के अनुसार बाइक सवार अपराधियों ने जिलाध्यक्ष टिंकू को एक पर एक करके तीन गोली मार दी और फिल्मी स्टाइल में मौके से फरार हो गये। गंभीर रुप से घायल टिंकू बाबा को परिजन आनन-फानन मे इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल लेकर जा रहे थे लेकिन रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया।

लॉकडाउन के बीच हुई इस हत्याकांड ने पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल

गोलीकांड की सूचना मिलते ही पुलिस टीम के साथ एसडीपीओ सदर अस्पताल पहुंचे और मामले की जांच शुरु कर दी। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। लॉकडाउन के बीच दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड के बाद इलाके के लोग दहशत में हैं। आज सुबह घटित इस हत्याकांड ने सिवान जिले में पुलिस-प्रशासन की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा दिया है। अब देखना यह है कि पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है।

No comments:

Post a Comment