अवैध संबंध में बाधक बने पति को प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी ने जलाया - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Wednesday, April 1

अवैध संबंध में बाधक बने पति को प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी ने जलाया


मोतिहारी : अवैध संबंध में बाधक बने थे पति, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर जिंदा जलाया

न्यूज डेस्क/ मोतिहारी।

पति-पत्नी के पवित्र एवं विश्वासी रिश्ते को तार-तार कर देने वाली एक सनसनीखेज घटना पूर्वी चंपारण जिले के पताही थाना क्षेत्र में घटित हुई है। यहां अपने प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने अपने ही पति को जलाकर मारने का प्रयास किया है। ये तो महज संयोग ही कहा जाएगा कि समय रहते आसपास के लोग जुट गये और पति की जान बच गई। प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी द्वारा लगाए गये आग से पति बुरी तरह झुलस गया है। आनन-फानन में उसे नाजुक हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पताही के बेला राम गांव की है घटना

पत्नी द्वारा अपने ही पति की हत्या के प्रयास की यह घटना  पताही थाने के बेलाही राम गांव की है। बेलाही निवासी नंदलाल दास की पत्नी का अवैध संबंध गांव के ही एक युवक के साथ था। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ देख लिया था। जिसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। इसी दौरान पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को अपने रास्ते से  हमेशा के लिए हटा देने का प्लान बना लिया। प्रेमी उसके घर के बाहर कहीं छुप गया।

पत्नी के कहने पर प्रेमी ने लगा दी आग

आज अहले सुबह करीब 4 बजे उसका प्रेमी आया और प्लान के मुताबिक नंदलाल पर केरोसिन तेल छिड़कर उसके शरीर में आग लगा दी। आग लगाने के बाद वह भाग निकला। आग लगते ही  नंदलाल का शरीर जलने लगा। उसके चिखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग आए और आग पर काबू पाया। ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। बुरी तरह से झुलसे नंदलाल को ग्रामीण अस्पताल ले गए, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। पताही पुलिस घायल बयान के आधार पर अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है। इस अमानवीय घटना के बाद लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment