शिवहर में कोरेन्टाइन पूर्वी चंपारण का युवक निकला कोरोना पॉजिटिव - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Wednesday, April 22

शिवहर में कोरेन्टाइन पूर्वी चंपारण का युवक निकला कोरोना पॉजिटिव

शिवहर में कोरेन्टाइन पूर्वी चंपारण का युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, बिहार में 131 पहुंची संख्या

न्यूज डेस्क/पटना/बिहार

सरकार द्वारा देश भर में लगाए गये लॉकडाउन के बीच सूबे बिहार में कोरोना वायरस मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है। सूबे में आज 05 पॉजिटिव केस सामने आया है। इस तरह से बिहार में कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़कर अब 131 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने इसकी पुष्टि की है।

अबतक बिहार के 15 जिले थे प्रभावित

अब तक बिहार के 15 जिलों में कोरोनाा पॉजिटिव का मरीज मिला था लेकिन आज संख्या बढ़ गई। पूर्वी चंपारण के 25 साल का एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। आज जो पांच पोजिटिव केस मिले हैं,उसमें दो महिला जिनकी उम्र 30 साल और 57 साल है और एक पुरुष जिसका उम्र 62 साल है। ये तीनों पटना के खाजपुरा के रहने वाले हैं वही एक महिला जो 26 साल की है वह बिहार शरीफ की रहने वाली है जबकि पूर्वी चंपारण के फेनहारा के रहने वाले एक युवक में भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है ।

पूर्वी चंपारण में अभी तक एक भी पॉजिटिव केस नहीं : डीएम

 पूर्वी चंपारण के फेनहारा का पॉजिटिव पाया गया युवक पड़ोसी जिला शिवहर में कोरंटाइन में है।    जिलाधिकारी  शीर्सत कपिल अशोक ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया है कि उक्त युवक एंबुलेंस से सीधे शिवहर पहुंचा था। जहां से उसका सैम्पल जांच में भेजा गया था। उसका इलाज शिवहर में ही हो रहा है। डीएम ने कहा कि अभी तक पूर्वी चंपारण में एक भी पॉजिटिव केस नहीं मिला है। डीएम श्री अशोक ने कहा है कि कोरोना वायरस से बचने के लिए सतर्कता आवश्यक है। फिलहाल उक्त युवक के ट्रैवल हिस्ट्री को खंगाला जा रहा है।

No comments:

Post a Comment