अरेराज व बंजरिया की सीमा सील, कोरोना के 04 मरीज मिलते ही सतर्क हुआ जिला प्रशासन - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Monday, April 27

अरेराज व बंजरिया की सीमा सील, कोरोना के 04 मरीज मिलते ही सतर्क हुआ जिला प्रशासन

पूर्वी चंपारण : अरेराज व बंजरिया की सीमा हुई सील, कोरोना पॉजिटिव 04 मरीज मिलते ही सतर्क हुआ जिला प्रशासन

न्यूज डेस्क/मोतिहारी/बिहार

जिले में एक साथ चार कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलते ही पूर्वी चंपारण के जिलाधिकारी एक्शन में आ गए हैं। जिला मुख्यालय मोतिहारी से सटे बंजरिया प्रखंड क्षेत्र में कोरोना के तीन एवं अरेराज अनुमंडल मुख्यालय स्थित नगर पंचायत क्षेत्र में एक मरीज मिले हैं।

डीएम-एसपी ने किया अरेराज व बंजरिया का दौरा

कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद जिले के डीएम शीर्षत कपिल अशोक एवं एसपी नवीनचंद्र झा ने अरेराज व बंजरिया का दौरा किया। दोनों अधिकारियों ने संबंधित कनीय अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया है। डीएम श्री अशोक ने बताया कि अरेराज एवं बंजरिया की सीमा को चारो ओर से सील कर दिया गया है। वहां अधिकारियों के साथ ही पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। संबंधित गांवों में जिला प्रशासन की ओर से मेडिकल टीम को भी भेजा गया है। डीएम के मुताबिक मुंबई से कैंसर पीड़ित के साथ जो लोग आए थे उसे पटना भेजा जा रहा है।

सभी संक्रमित मरीज भेजे गये मोतिहारी

बंजरिया के तीन व अरेराज के एक संक्रिमत मरीज को जिला मुख्यालय मोतिहारी स्थित डायट में बनाए गए आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराया गया है। डीएम ने कहा कि दोनों जगह के मरीज किसके-किसके संपर्क में आए थे इसकी खोजबीन की जा रही है। संक्रमित मरीजों के परिवारिक सदस्यों को क्वारांटाइन किया गया है। 

No comments:

Post a Comment