छपरा के गड़खा में पोखर में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Saturday, March 28

छपरा के गड़खा में पोखर में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत

छपरा : गड़खा में दो मासूम बच्चों की पोखर में डूबकर मौत, गांव में मचा कोहराम

छपरा/सारण/बिहार 

सूबे में जारी लॉकडाउन के बीच सारण जिले के गड़खा थाना क्षेत्र में एक हृदयविदारक घटना घटित हुई है। यहां के चिन्तामनगंज गांव में दो मासूम बच्चों की मौत पोखर में डूब जाने से हो गई। दोनों बच्चे शुक्रवार की दोपहर घर से शौच के लिए निकले थे। पोखर की ओर से गुजर रहे ग्रामीणों ने शव को पानी में तैरते देख शोर मचाया तब जाकर वहां पहुंचे लोगों ने दोनों बच्चों के शव को बाहर निकाल कर गड़खा सीएचसी अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों मासूम बच्चों की मौत से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है।

दोनों मृत बच्चों के पिता हैं प्रदेश में

दोनों मृत बच्चों के पिता दूसरे राज्य में कमाने गए हैं। अब विडम्बना यह है कि लॉकडाउन के कारण वे जल्दबाजी में अपने घर भी नहीं आ सकते। अब वे दोनों अपने बच्चों का अंतिम दर्शन भी नही कर सकेंगे। मृतक बच्चों में चिन्तामनगंज निवासी नसीब खान का 5  वर्षीय पुत्र आफताब एवं उसी गांव के फिरोज खान का 6 वर्षीय पुत्र शैफाली शामिल है। मृतक आफताब के पिता अगरतल्ला में रजाई  बनाने का काम करते हैं। जबकि शैफाली के पिता फिरोज खान कोलकाता में रोलिंग मिल में काम करते हैं।
दोनों मासूमों की मौत की खबर मिलने के बाद से उसकी मां, बहन एवं भाई समेत सभी परिजनों का रो- रोकर बार-बार अचेत हो जा रहे थे।

No comments:

Post a Comment