सीएम नीतीश कुमार को मिली जान मारने की धमकी, मचा हड़कंप - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Tuesday, March 31

सीएम नीतीश कुमार को मिली जान मारने की धमकी, मचा हड़कंप

सीएम नीतीश कुमार को मिली जान मारने की धमकी,पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

न्यूज डेस्क/पटना/बिहार

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर बिहार से मिल रही है। इस खबर ने सूबे के प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मचा दिया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी मिली है। सीएम को यह धमकी फेसबुक पर एक पोस्ट के माध्यम से दी गयी है। ब्राह्मण धर्मेंद्र पांडेय के फेसबुक एकाउंट से किए पोस्‍ट में धमकी देनेवाले ने लिखा है कि जो सीएम नीतीश कुमार को मारेगा उसको 25 लाख का इनाम मिलेगा। धमकी देने वाला युवक बिहार के रोहतास जिले का रहने वाला बताया जाता है। इस घटनाक्रम की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह के निर्देश पर इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ दिनारा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। दर्ज प्राथमिकी में पुलिस ने फेसबुक पोस्ट को आधार बनाया है।

रोहतास के दिनारा का है आरोपी युवक

मिल रही जानकारी के अनुसार आरोपी युवक धर्मेंद्र पांडेय रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के टोरा गांव का रहने वाला बताया जाता है। आरोपी युवक कुछ दिन पहले पंजाब के लुधियाना शहर में किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी करने गया था। उसी दौरान उसने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर धमकी भरा एक पोस्ट फेसबुक पर शेयर कर दिया था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक के पिता राम सुरेश पांडेय से भी पूछताछ की। परिजनों ने बाद में युवक को लुधियाना से वापस बुलाकर एसपी के सामने प्रस्तुत किया। एसपी सत्यवीर सिंह  ने जब आरोपी युवक से पूछताछ की तो कुछ हद तक मामले की सत्यता का पता चला।

एसपी सत्यवीर सिंह कर रहे पूरे प्रकरण की मॉनिटरिंग

एसपी सत्यवीर सिंह के मुताबिक आरोपी युवक मानसिक रूप से बीमार है। कानूनी प्रावधानों के अनुसार बांड बनवाकर उसे घर पर ही रखने का निर्देश दिया गया है। पुलिस इस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है। चूकि मामला सीधे सूबे के मुख्यमंत्री से जुड़ा हुआ है, इसलिए इस मामले की मॉनिटरिंग रोहतास के एसपी स्वयं कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment