राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव, विवेकानंद मार्ग में दिनदहाड़े शख्स को भूना - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Sunday, March 8

राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव, विवेकानंद मार्ग में दिनदहाड़े शख्स को भूना

गोलीबारी के बाद घटना स्थल पर बिखरा खून

बिहार : राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव, विवेकानंद मार्ग में दिनदहाड़े शख्स को भूना


लोकहित समाचार/पटना/बिहार


पुलिस की चौकसी के बावजूद सूबे में अपराध चरम पर है। ताजा मामला राजधानी पटना का है। यहां के पॉश इलाके में अपराधियों ने आज दिनदहाड़े एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है।

एस.के.पुरी थाना क्षेत्र की है घटना

राजधानी के एस.के.पुरी थाना क्षेत्र के विवेकानंद मार्ग पर गवर्नर के एडीसी राकेश दुबे के आवास के समीप एक शख्स को बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने गोली मार दी। अपराधियों ने उक्त शख्स को तीन गोलियां मारी है। जिसे इलाज के लिए नजदीकी के अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान शख्स की मौत हो गई। गोलीबारी की इस घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है। मृतक की पहचान सकलदेव राय के रूप में हुई है जो दानापुर का रहनेवाला बताया जाता है। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फिल्मी स्टाइल में हथियार लहराते हुए भाग निकले। घटना की सूचना पर कर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया है।

अपराधियों ने शख्स को मारी तीन गोली

 बताया जाता है कि विवेकानंद मार्ग पर मृतक सकलदेव राय के बेटे मनीष कुमार की मास्टशेफ नाम से दुकान है। रविवार की सुबह सकलदेव राय अपने बेटे की दुकान पर आ रहे थे। दुकान से थोड़ा पहले एक बाइक पर सवार दो बेखौफ अपराधियों ने उन्हें रोक लिया और तड़ातड़ तीन गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल शख्स को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के क्रम में उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रथम दृष्टया हत्या का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

No comments:

Post a Comment