समस्तीपुर में अनियंत्रित बोलेरो बूढ़ी गंडक नदी में गिरी, छह डूबे दो लापता - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Tuesday, March 10

समस्तीपुर में अनियंत्रित बोलेरो बूढ़ी गंडक नदी में गिरी, छह डूबे दो लापता

हादसे के बाद नदी किनारे जुटी भीड़

 बड़ा हादसा : समस्तीपुर में अनियंत्रित बोलेरो बूढ़ी गंडक में गिरी, छह डूबे दो लापता

लोकहित समाचार/समस्तीपुर/बिहार 

समस्तीपुर जिले में आज होली के रंग में उस समय भंग पड़ गया जब विभूतिपुर थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित बोलेरो बूढ़ी गंडक नदी में जा गिरी। बोलेरो में 6 लोग सवार थे जिसमें से चार लोग तैरकर किसी तरह बाहर निकल गए।  दो लोग अभी तक लापता हैं। बोलेरो के नदी में गिरने की खबर सुनकर लोगों की भारी भीड़ नदी किनारे जुट गई। स्थानीय लोगों ने लापता हुए दोनों की तलाश शुरु कर दी।

होली खेलने जाने के दौरान हुआ हादसा

बताया जाता है कि विभूतिपुर के बोरिया गांव के कुछ लोग एक बोलेरो गाड़ी पर बैठकर गांव में ही होली खेलने चले थे। जैसे ही बोलेरो बोरिया डीह बांध पर गई कि मोड़ के समीप गाड़ी अनियंत्रित होकर बांध से नीचे नदी के गहरे पानी में चली गई। इस हादसे की सूचना पाकर  स्थानीय बीडीओ धीरज कुमार, सीओ उदय कांत मिश्र एवं थानाध्यक्ष केसी भारती दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। लापता लोगों की तलाश करने के लिए स्थानीय प्रशासन गोता खोरों की मदद ले रहा है।

चार लोगों ने तैरकर बचायी जान

ग्रामीणों के मुताबिक नदी से तैरकर चंदन कुमार, अमरनाथ कुमार, नंदन कुमार और रणधीर कुमार किसी तरह बाहर निकल गए। लेकिन डिकेश कुमार उर्फ राजेश और नंदन कुमार लापता हो गये हैं। खबर लिखे जाने तक लापता लोगों की तलाश जारी थी।

No comments:

Post a Comment