एसटीएफ के हत्थे चढ़ा मुंगेर का वांटेड आर्म्स सप्लायर - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Friday, March 6

एसटीएफ के हत्थे चढ़ा मुंगेर का वांटेड आर्म्स सप्लायर

पटना : एसटीएफ के हत्थे चढ़ा मुंगेर का वाटेंड आर्म्स सप्लायर


लोकहित समाचार/पटना/बिहार


बिहार एसटीएफ ने आज एक बड़ी कार्रवाई की है। एक वांटेड आर्म्स सप्लायर एसटीएफ के हत्थे चढ़ गया है। उसकी तलाश पिछले दो साल से एसटीएफ की टीम कर रही थी। पकड़े गए आर्म्स सप्लायर का नाम मो. असलम है। वह मुंगेर जिले के बरदह इलाके का रहने वाला है।  मो. असलम लंबे अरसे से हथियारों की तस्करी का काम कर रहा था। उसका नाम बड़े हथियार तस्करों की सूची में शामिल था।

एसटीएफ की टीम काफी समय से कर रही थी तलाश


काफी समय ये एसटीएफ की टीम उस पर नजर गड़ाए हुए थी। लगातार उसकी गतिविधियों पर नजर रखने के दौरान मिली गुप्त जानकारी के आधार पर एसटीएफ की एआरजी जमालपुर की टीम ने अपनी कार्रवाई शुरू की। लोकेशन के आधार पर मो.असलम के ठिकाने पर छापेमारी की गई। उस दौरान वह हथियार और गोली की खेप को लेकर किसी को पहुंचाने जा रहा था। लेकिन उसके पहले ही एसटीएफ की टीम ने उसे अपने कब्जे में ले लिया।

तलाशी के दौरान मिले कई हथियार व कारतूस


तलाशी के दौरान उसके पास से 2 देशी पिस्टल, 1 देशी कट्टा और कुल 37 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। बरामद कारतूसों में 315 बोर का 21 और 9 एमएएम का 16 कारतूस शामिल है। एसटीएफ के एक अधिकारी के अनुसार गिरफ्तार आर्म्स सप्लायर मो. असलम के उपर मुंगेर के मुफसिल थाने में आईपीसी और आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत कांड संख्या 417/18 दर्ज है। इस कांड के तहत मो. असलम की तलाश उसी वक्त से जिला पुलिस को थी। आर्म्स सप्लायर मो.असलम की गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ एवं मुंगेर पुलिस ने राहत की सांस ली है।

No comments:

Post a Comment