सीतामढ़ी में अपराधियों ने दिनदहाड़े किराना व्यवसायी को मारी गोली - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Tuesday, March 31

सीतामढ़ी में अपराधियों ने दिनदहाड़े किराना व्यवसायी को मारी गोली

कैप्सन : घायल व्यवसायी का इलाज करते डॉक्टर

दहशत : सीतामढ़ी में दिनदहाड़े अपराधियों ने किराना व्यवसायी को मारी गोली

न्यूज डेस्क/सीतामढ़ी/बिहार

कोरोना वायरस को लेकर देश भर में जारी लॉकडाउन के बीच बेखौफ अपराधियों ने बिहार के सीतामढ़ी में दिनदहाड़े बड़ी घटना को अंजाम दिया है। यहां के भीड़भाड़ वाले कोट बाजार में आज दोपहर बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने मनोज कुमार नामक किराना व्यवसायी को गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फिल्मी स्टाइल में हथियार लहराते हुए फरार हो गये। गोली व्यवसायी के पेट में लगी है। नाजुक हालत में किराना व्यवसायी को शहर के एक नीजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

दुकान बंद करने के दौरान मारी गोली

मिल रही जानकारी के अनुसार यहां के कोट बाजार स्थित रामविलास मंदिर के समीप उक्त व्यवसायी अपनी किराना दुकान बंद कर रहे थे। उसी दौरान एक ही बाइक पर सवार तीन अपराधी मौके आ धमके और व्यवसायी को गोली मार कर गंभीर रुप से घायल कर दिया।

मौके पर पहुंच कर पुलिस कर रही जांच

गोलीबारी की सूचना मिलते ही सीतामढ़ी टाउन के पुलिस इंस्पेक्टर विजय यादव एवं नगर थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल पर जांच पड़ताल के बाद पुलिस उस नर्सिंग होम में भी गई जहां गंभीर रुप से घायल व्यवसायी की चिकित्सा की जा रही है। पुलिस गंभीर रुप से घायल व्यवसायी के होश में आने का इंतजार कर रही है। हालांकि घायल व्यवसायी के परिजनों ने किसी भी व्यक्ति से पूर्व के विवाद से इंकार किया है। दिनदहाड़े हुई गोलीबारी की घटना से सीतामढ़ी के व्यवसायी एवं उनके परिजन दहशत में हैं।

पुलिस की कार्यशैली पर उठ रहे सवाल

यहां सबसे बड़ा सवाल यह है कि लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए पुलिस दिनरात एक किए हुए है, तो आखिर इस बीच सीतामढ़ी के भीड़भाड़ वाले इलाके में लॉकडाउन तोड़कर हथियार के साथ बाइक पर सवार होकर अपराधी कैसे पहुंचे। खैर, यह जांच का विषय है। फिलहाल पुलिस घटना के कारणों के बारे में कुछ भी बोलने से कतरा रही है।

No comments:

Post a Comment